Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने खत्म की आनंद एल राय की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार ने खत्म की आनंद एल राय की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली (फोटो साभार: akshaykumar/intagram)

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली (फोटो साभार: akshaykumar/intagram)

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) में फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को हिमांशू शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है.

    नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L Rai) ने सोमवार को अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Akshay Kumar movie Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरी की. फिल्म की शूटिंग  इस साल जून में शुरू हुई थी. अक्षय कुमार ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की. उन्होंने आनंद एल राय के साथ एक कैनडीड तस्वीर शेयर की और ये जानकारी दी.

    अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘मैंने और आनंद एल राय ने रक्षाबंधन की पूरी शूटिंग के दौरान यही किया – हम ऐसे हंसे जैसे यहां कोई कल है ही नहीं! लेकिन, फिल्म की शूटिंग कल रात दिल्ली में पूरी हो चुकी है, यह उदासी का एक कड़वा रंग था. अब फिर नया दिन, नया रोलर कोस्टर.’

    आपको बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं. फिल्म 11 अगस्त 2022 को स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म को कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

    अक्षय कुमार ने यह तस्वीर शेयर की है (फोटो साभार: akshaykumar/intagram)

    अक्षय कुमार ने इस फिल्म को पिछले साल रक्षा बंधन के मौके पर अनाउंस किया था. उन्होंने इस फिल्म को अपनी अल्का को डेडिकेट किया था. वहीं, अल्का ने कहा था कि यह अक्षय (जिन्हें प्यार से वो राजू बुलाती हैं) की तरफ से सबसे प्यारा तोहफा है. उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में खुलासा करते हुए कहा था, ‘मम्मी-डैडी मुझे कहते थे कि अगर मुझे लेट नाइट पार्टी में जाना है या देर तक बाहर रहना है तो राजू को साथ में ले जाना होगा. वो लेकिन मेरे साथ कभी नहीं जाता था और कहता था कि तुम्हें अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी खुद लेनी होगी.’

    उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा उससे पूछती थी क्यों? मैंने इस वजह से कई पार्टी मिस भी की है. उन्होंने ये भी कहा था कि उनके पिता के गुजर जाने के बाद धीरे-धीरे अक्षय ने पूरे परिवार की जिम्मेदारी ले ली.

    आपको बता दें कि अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं और कई अंतिम चरण में है. इसमें ‘सूर्यवंशी’, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे और रामसेतु शामिल है.

    Tags: Akshay kumar, Raksha Bandhan 2021

    अगली ख़बर