• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की मुंबई में होने वाली शूटिंग, शेयर की ये तस्वीरें

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की मुंबई में होने वाली शूटिंग, शेयर की ये तस्वीरें

अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के सेट से ये 2 फोटो शेयर की हैं. (Photo @akshaykumar/Twitter)

अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के सेट से ये 2 फोटो शेयर की हैं. (Photo @akshaykumar/Twitter)

अक्षय कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी कर ली है. आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी.

  • Share this:

    मुंबई. सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘खिलाड़ी’ के उपनाम से बॉलीवुड और देश भर में फेमस हैं. वे अपने एक्शन और जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वे एक साल तीन से चार फिल्में करने के लिए भी जाने जाते हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ानी पड़ रहे है. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट घोषित नहीं की जा सकी है. उनकी फिल्म ‘बेलबॉटम’ रिलीज होने जा रही है.

    अक्षय कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी कर ली है. आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘आज फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी हो गई है.’ फिल्म में कुमार की बहनों की भूमिका में सादिया खातीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत नजर आएंगी. अभिनेता ने पहले बताया था कि फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जो उनकी बहन अल्का हीरानंदानी को समर्पित है.

    अक्षय कुमार ने ट्वीट के साथ यह फोटो शेयर की है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अक्षय ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. एक्टर ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग भी खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं. अक्षय और सारा के अलावा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष भी इसमें दिखाई देंगे. इसके रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है. अक्षय कुमार अपनी ‘पृथ्वीराज चौहान’ में पृथ्वीराज के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म को अक्षय कुमार और आदित्य चोपड़ा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज