अक्षय कुमार ने राणा दग्गुबाती को शादी की दी बधाई बोले- 'परमानेंट लॉकडाउन हो गया'

अक्षय कुमार ने राणा दग्गुबाती को शादी की दी बधाई बोले- 'परमानेंट लॉकडाउन हो गया'
बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फोटो साभार- @akshaykumar& @viralbhayani/Instagram

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के को-स्टार रहे राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को बड़े ही मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 7:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'भल्लालदेव' और टॉलीवुड में सबके चहेते राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. 8 अगस्त को उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Mihika Bajaj) के साथ शादी कर ली. लॉकडाउन के दिनों में सगाई और फिर कोरोना काल के बीचकी शादी की काफी बज रहा. दोनों के वेड‍िंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीड‍िया (Social Media) पर खूब वायरल हैं. दोनों की शादी को लेकर खास इंतजाम किए गए थे, लेकिन शादी में ज्यादा मेहमानों को बुलाया नहीं गया था. अब उनके दोस्त, को स्टार सभी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के को-स्टार रहे राणा को बड़े ही मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दी है.

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्म बेबी में उनके कोस्टार रहे राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को उन्होंने शादी की अपने ही अंदाज में बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- 'परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल सही तरीका. बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुश‍ियां मिले'.
इसके साथ ही उन्हें साउथ स्टार रामचरण बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल, श्रुति हसन, अमाला पॉल, श्र‍िया शरण समेत कई सेलेब्स ने कपल को हैप्पी मैरिड लाइफ विश किया है.
View this post on Instagram

ranadaggubati and MiheekaBajaj take the vows! #RanaMiheekaWedding #RanaMiheeka #RanaDaggubati #MiheekaBajaj

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अक्षय और राणा दो फिल्मों में साथ काम किया है. साल 2015 में आई फिल्म बेबी और फिर साल 2019 में आई फिल्म हाउसफुल 4 में दोनों साथ नजर आए थे.


राणा दग्गुबाती शनिवार रात मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बंध गए. कपल ने हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियोज में शादी की है. लॉकडाउन के गाइडलाइन्स का पालन करते हुए उन्होंने पर‍िवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की. रिपोर्ट के मुताबिक शादी में कुल 30 लोग ही थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज