बहन को लेकर लिखी गई खबर पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- हद से बाहर हो गया ये

बहन को लेकर लिखी गई खबर पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- हद से बाहर हो गया ये
अक्षय कुमार की 28 साल पुरानी फोटो वायरल

बॉलीवुड के टॉप एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ट्वीट कर के बहन को लेकर प्रकाशित की गई एक खबर पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक खबर को लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि उस खबर को लेकर अक्षय कुमार कानूनी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि वह खबर पूरी तरह से गलत तथ्यों पर आधारित है. इतना ही नहीं अक्षय ने कहा है कि यह हद बाहर है, इतना गलत खबर प्रकाशित नहीं करनी चाहिए. अक्षय ने ट्वीट में एक खबर के लिंक साथ ये ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ये खबर शुरुआत से अंत तक गलत है. इसमें कहा गया है कि मैंने अपनी बहन और उसके दो बच्चों के लिए चार्टर फ्लाइट बुक कराई है. मेरी बहन लॉकडाउन के बाद से ही कहीं किसी यात्रा के लिए नहीं गई है ना उसके दो बच्चे हैं. उसे एक ही बच्चा है. मैं इसको लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा. गलत तथ्यों पर आधारित ये खबर सारी हदें पार कर रही है. यह एकदम मनगढ़ंत खबर है."

असल में मामला इंडिया फोरम डॉट कॉम की एक खबर से संबंध‌ित है. वेबसाइट की खबर के अनुसार अक्षय कुमार ने अपने अपनी बहन और उनके बच्चों और उनकी नौकरानी लिए एक पूरी फ्लाइट बुक कराई है. इसमें बहन और उनके लोगों के अलावा कोई और सफर नहीं कर पाएगा.

खबर में दावा किया गया है कि अक्षय ने आज सुबह एक यात्री विमान बुक किया है. इस पैसेंजर फ्लाइट को अक्षय कुमार की बहन के लिए चार्टर फ्लाइट बना दिया जाएगा. इसमें उनकी एक बेटी और एक बेटा यात्रा करेंगे. साथ ही उनकी नौकरानी भी होंगी. इस फ्लाइट में कुल चार यात्री ही होंगी. जबकि साथ में फ्लाइट का एक क्रू भी शामिल होंगे. खबर के अनुसार ये फ्लाइट मुंबई से दिल्ली जाने वाली थी. इसकी क्षमता कुल 186 यात्री ले जाने की थी लेकिन इसमें केवल चार लोग ही यात्रा करने वाले थे.



यह भी पढ़ेंः बेटी रिद्धिमा ने खोले पत्ते, बोलीं- 'पापा ने मम्मी को अच्छे से ट्रेन किया है'

कहा गया है कि यात्रा के दौरान यात्रियों को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जाएगा. विमान को सामान्य तौर पर सैनिटाइज किया जाएगा. कोविड 19 को लेकर जारी दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा.
First published: May 31, 2020, 10:46 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading