• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अक्षय कुमार ने कश्मीर में एक स्कूल के लिए दान किए 1 करोड़, पिता के नाम पर रखी गई आधारशिला

अक्षय कुमार ने कश्मीर में एक स्कूल के लिए दान किए 1 करोड़, पिता के नाम पर रखी गई आधारशिला

अक्षय कुमार ने 17 जून को जम्मू-कश्मीर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ- BSF) के साथ बिताया था. (फोटो साभारः Twitter @akshaykumar/@BSF_India)

अक्षय कुमार ने 17 जून को जम्मू-कश्मीर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ- BSF) के साथ बिताया था. (फोटो साभारः Twitter @akshaykumar/@BSF_India)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कश्मीर में एक स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये का दान दिया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कश्मीर में एक स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. बता दें, अक्षय कुमार ने 17 जून को जम्मू-कश्मीर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ- BSF) के साथ बिताया था. इसी दौरान अक्षय ने कश्मीर के नीरू गांव में एक जर्जर स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये योगदान देने की इच्छा जताई थी.

    स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, स्कूल के लिए 27 जुलाई को आधारशिला रख दी गई है. इस स्कूल का नाम अक्षय के पिता स्वर्गीय हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है. वहीं, बीएसएफ द्वारा एक ट्वीट करते हुए भी इस बात की जानकारी दी गई.

    Twitter Printshot

    इस ट्वीट में लिखा गया, ‘डीजी बीएसएफ श्री राकेश अस्थाना के साथ पद्मश्री अक्षय कुमार ने आज वेब लिंक के माध्यम से श्रीमती अनु अस्थाना (अध्यक्ष बीडब्ल्यूडब्ल्यूए) और DG वेस्टर्न कमांड BSF सुरेंद्र पंवार की उपस्थिति में सरकारी मिडिल स्कूल नीरू, कश्मीर में हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक की आधारशिला रखी.’

    बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की रिलीज के इंतजार में हैं. यदि महाराष्ट्र सरकार अगस्त में मुंबई और महाराष्ट्र में थिएटर खोलने की इजाजत दे देती है तो अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है. इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म को लेकर भी चर्चा यही है कि इसे भी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज