अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दिए इतने करोड़ रुपए

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम बाढ़ पीडितों (Assam Flood Victims) की मदद के लिए दान दिया है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करके अपने दान के बारे में जानकारी दी.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 3:09 PM IST
अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दिए इतने करोड़ रुपए
अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 3:09 PM IST
हाल ही में असम में आई बाढ़ ने तबाही मचा दी है. तबाही की कई भयावह तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे गए हैं. वहीं देश भर से लोग बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी मदद करने लिए हाथ बढ़ाया है. हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी असम बाढ़ पीड़ितों के लिए करोड़ों की रकम दान की है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुद ही बताया है कि उन्होंने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए कितनी रकम दान की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोवर्स से भी मदद की अपील की है.

अक्षय ने ट्विटर पर इससे जुड़े एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'असम में बाढ़ से हुई तबाही के बारे में जानकर दिल टूट गया है. बाढ़ से प्रभावित सभी इंसानों और जानवरों को तत्काल मदद की जरूरत है. मैं सीएम राहत कोष और काजीरंगा पार्क के बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपए दान देना चाहूंगा. आप सबसे भी सहयोग करने की अपील करता हूं'. इस ट्वीट से जाहिर है कि उन्होंने लगभग 2 करोड़ रुपए दान किए हैं. अक्षय कुमार के इस ट्वीट ने कई और लोगों को भी दान करने के लिए प्रेरित किया है.



 

जहां एक तरफ अक्षय कुमार के इस कदम को लोग सपोर्ट करते दिख रहे हैं. वहीं इसी पोस्ट पर कुछ लोगों ने एक बार फिर से उन्हें कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल कर दिया है. लोग कमेंट में अक्षय कुमार को लेकर कई तरह के मीम्स पोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अक्षय कुमार हमेशा की तरह इस बार भी ट्रोल्स को तूल देने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं.

 


Loading...

दूसरी तरफ अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद की अपील की है. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा 'असम और देश के दूसरे हिस्सों से आ रही खबरों से दुखी हूं. विस्थापन और जीवन खोने के बारे में सुनना हृदयविदारक होता है. मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं, जो इससे प्रभावित हुए हैं.'

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने खुलेआम कंगना रनौत को किया सपोर्ट, कही ऐसी बातें
First published: July 18, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...