महामारी में अक्षय कुमार ने दान में दिए करोड़ों रुपए, गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दी जानकारी

(photo credit: viral bhayani)

(photo credit: viral bhayani)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खाने, दवाओं और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 9:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खाने, दवाओं और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया है. यह पैसे गौतम गंभीर फाउंडेशन में जमा होंगे. फिर फाउंडेशन लोगों तक मदद पहुंचाएगा.

गौतम गंभीर ने 24 अप्रैल को ट्वीट कर कहा, ‘इस दुखद समय में हरेक मदद उम्मीद की एक किरण की तरह है. अक्षय कुमार का शुक्रिया जिन्होंने जरूरतमंदों के लिए गौतम गंभीर फांउडेशन को खाने, दवा और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया है. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें.’ बता दें कि गौतम गंभीर खुद भी कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए काम कर रहे हैं. वे ट्वीट कर जानकारी दे रहे हैं कि ऑक्सीजन, अस्पतालों में बैड के लिए उनके पास काफी लोग गुहार लगा रहे हैं. ऐसे में वे ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.

akshay kumar
फोटो साभार: @GautamGambhir instagram


गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कमेंट कर लिखा, 'यह बहुत कठिन समय है गौतम गंभीर, मुझे अपकी मदद करके खुशी हुई.' बताते चलें कि अक्षय कुमार इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. 'रामसेतु' के अलावा जल्द ही साइंस फिक्शन 'मिशन लॉयन' शुरू करने वाले हैं. बता दें कि अक्षय कुमार पहले भी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनीं फिल्म 'गुड न्यूज' कर चुके हैं. ये फिल्म काफी हिट रही थी. ‘दोस्ताना 2’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. ये 2008 की हिट फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. इसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. जबकि ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज