Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दान किए 2 करोड़, पहले पीएम केयर्स में 25 और BMC को दे चुके हैं 3 करोड़

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दान किए 2 करोड़, पहले पीएम केयर्स में 25 और BMC को दे चुके हैं 3 करोड़

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

मुंबई पुलिस के लिए दान करने से पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना के खिलाफ जंग जीतेने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ और बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़ रुपये का दान किए थे.

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों से तो दुनिया में राज करते ही हैं. वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ लड़ाई में अक्षय कुमार की दरयादिली सुर्खियों में है. उन्होंने मुंबई पुलिस के लिए 2 करोड़ रुपये दान किए हैं. इससे पहले अक्षय ने इस जंग को जीतने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ और बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़  रुपये का दान किए थे.

    अक्षय कुमार ने अपने मुंबई पुलिस को लेकर किए अपने एक ट्वीट में लिखा, "मैं मुंबई पुलिस के हेड कॉन्सटेबल चंद्रकांत पेंदुरकर और संदीप सुर्वे को सैल्यूट करता हूं, जिन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी जान लगा दी. मैंने अपना कर्तव्य पूरा किया, उम्मीद करता हूं आप भी करेंगे. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम जिंदा और सुरक्षित हैं, केवल उनकी वजह से."



    जब उन्होंने पीएम फंड केयर में दान किया था तब पीएम मोदी (Narendra Modi) के साथ दुनिया भर में लोग उनकी तारीफ की थी. ये राशि डोनेट करने के बाद उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से भारत मां के लिए अपने प्यार को बयां किया था. बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने आगे कहा, "ये बहुत ही महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करता हूं. क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए ये वायरस बहुत खतरनाक है. मेरी मां जान महत्वपूर्ण हैं, आपके मां-बाप की जान महत्वपूर्ण हैं. इसलिए हमें देश के उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए कुछ करना है."




    अक्षय ने कहा था कि ये मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं. इस कठिन समय में एक-एक जान बचाने की कोशिश करनी चाहिए. 25 करोड़ दान करके मैंने अपना एक छोटा सा फर्ज अदा किया है.

    यह भी पढ़ेंः Lockdown के कारण कंगना रनौत की फिल्म पर मुसीबत, हुआ इतने करोड़ का नुकसान!

    Tags: Akshay kumar, Corona

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर