लाइव टीवी

HOUSEFULL 4 की कास्‍ट के लिए ड्राइवर बने अक्षय कुमार, सामने आया मजेदार VIDEO

News18India
Updated: September 29, 2019, 10:54 AM IST
HOUSEFULL 4 की कास्‍ट के लिए ड्राइवर बने अक्षय कुमार, सामने आया मजेदार VIDEO
'हाउसफुल 4' एक पुनर्जन्‍म कॉमेडी ड्रामा है. (फोटो साभार @akshaykumar/Instagram)

'हाउसफल 4' (Housefull 4) में इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के अलावा बॉबी देओल भी हैं. वहीं इनकी हीरोइन बनी नजर आएंगी कृति सेनन (Kriti Senon), पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा.

  • News18India
  • Last Updated: September 29, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपनी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'हाउसफल 4' (Housefull 4) लेकर आ रहे हैं और इसके ट्रेलर की इन दिनों काफी चर्चा है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया में कई लोग जमकर इस फिल्‍म की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को यह ट्रेलर बिलकुल पसंद नहीं आया है. लेकिन इस सब के बाद भी ये ट्रेलर पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट में फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट अपनी फिल्‍म के गेटअप में ही नजर आई. लेकिन ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट के बाद जब बात आई वहां से रवाना होने की तो इन सभी सितारों के लिए अक्षय ड्राइवर बने नजर आए.

फिल्‍म में इस बार अक्षय और रितेश देशमुख के अलावा बॉबी देओल भी हैं. वहीं इनकी हीरोइन बनी नजर आएंगी कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा. हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया. इस इवेंट के बाद जब फिल्‍म की कास्‍ट बाहर निकली तो वो सभी एक वैन में रवाना हुए, जिसका वीडियो कृति सेनन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्‍म की पूरी कास्‍ट और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला बैठे नजर आ रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Your reaction to the #HousefullTrailer got us going like this..!! its always Housefull of madness with this crack team! @akshaykumar @riteishd @kriti.kharbanda @hegdepooja @iambobbydeol @wardakhannadiadwala #SajidSir @chunkypanday


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






वीडियो में कृति खरबंदा शिकायत करती हुई नजर आ रही हैं कि ये 'आखिरी पास्‍ता' (चंकी पांडे) कभी खत्‍म ही नहीं होता है. यह पहली फिल्‍म से चला आ रहा है. तो वहीं बॉबी देओल फिल्‍म के किरदार के कपड़ों में गर्मी से परेशान नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस यह फिल्‍म एक पुनर्जन्‍म कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें फिल्‍म की कहानी 1419 से 2019 के बीच की होगी. यह फिल्‍म 26 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें : डिलेवरी बॉय विशाल सोनकर बना Dance Deewane 2 का विजेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...