रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं अक्षय कुमार? लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:16 PM IST
रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं अक्षय कुमार? लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
अक्षय कुमार हो गए ट्रोल
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:16 PM IST
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में वो एक अजीबो-गरीब कारण से चर्चा में आ गए हैं. अक्षय कुमार की एक फिल्म के गाने के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. खास बात ये है कि ये गाना अभी तक बना भी नहीं है, बनने से पहले ही लोग अक्षय को बुरा-भला सुना रहे हैं. मामला अक्षय कुमार की को-स्टार रवीना टंडन से जुड़ा हुआ है. इन लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार, अपने इस गाने के जरिए रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में उनके एक पुराने गाने 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया जा रहा है. अक्षय और रवीना टंडन पर फिल्माया गया ये सिजलिंग गाना फिल्म 'मोहरा' में था. इस गाने में पीली साड़ी पहने डांस करती भीगी-भीगी रवीना टंडन को लोग आज तक नहीं भूले. वहीं जब इस गाने को रिक्रिएट करने की बात सामने आई तो सभी को लगा कि रवीना और अक्षय की जोड़ी एक बार फिर देखने के मिलेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस रिएक्रिएटेड वर्जन के लिए कटरीना कैफ को लिया जाएगा.





ये बात अक्षय-रवीना के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई. फैंस का कहना है कि अक्षय कुमार रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं. बिना रवीना के ये गाना कभी भी उतना हिट नहीं हो पाता. एक यूजर ने लिखा- 'अक्की हम आपको प्यार करते हैं. लेकिन रवीना को सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी का श्रेय देना मत भूलिए. ये गाना सिर्फ आपकी वजह से हिट नहीं हुआ. मैं रवीना का बहुत बड़ा फैन नहीं था, लेकिन कटरीना इसे कभी रीक्रिएट नहीं कर सकती.'



एक ने लिखा- सम्मान के साथ सर, किसी को याद नहीं है कि आप उस गीत में भी थे. वहीं दूसरे ने लिखा- 'ओह, आप उस गाने में मेल लीड थे? मुझे ये बताने के लिए धन्यवाद... मैं टिप टिप बरसा पानी को रवीना, पीली साड़ी और बारिश के बारे में याद कर सकता हूं. वैसे ये कौन सी फिल्म थी?' एक ने कटरीना कैफ की उम्र पर ही सवाल खड़ा कर दिया.


Loading...

इससे पहले खुद रवीना टंडन ने भी इस गाने पर रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे गानों के रीमिक्स वर्जन पसंद हैं. ये गाना भी पहले की ही तरह शानदार साबित होने वाला है'.

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां, इस अंदाज में ली शपथ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...