Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने बकरियों को अपने हाथों से खिलाई घास, VIDEO शेयर कर दिया खास मैसेज

अक्षय कुमार ने बकरियों को अपने हाथों से खिलाई घास, VIDEO शेयर कर दिया खास मैसेज

अक्षय कुमार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अक्षय कुमार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बकरियों को घास खिलाते बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को एक खास मैसेज दिया है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस अक्षय की खूब तारीफ कर रहे हैं. वो एक्टर इस दिलदार और जानवरों के प्रति प्यार को पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को प्रकृति से बहुत प्यार है और ये उनकी पोस्ट में अक्सर झलक जाता है. काम से थोड़ा वक्त निकालकर वह अक्सर खुद को थोड़ा समय इस खूबसूरत प्रकृति को देते हैं. पिछले दिनों परिवार के साथ वक्त बीताने के बाद अब अक्षय छोटी-छोटी चीजों में खुशियां देख रहे हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बकरियों को घास खिलाते बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को एक खास मैसेज दिया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को ट्रीट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में अक्षय अपने हाथ में हरी-हरी घास बकरियों को खिलाते दिखाई दे रहे हैं. बड़े प्यार से अक्षय बकरियों को घार खिला रहे हैं और बकरियों घास को खाने के लिए उनपर चढ़ रही है.

वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘छोटी छोटी चीजों में बड़ी बड़ी खुशियां मिल रही हैं… सर्वशक्तिमान से हम और क्या मांग सकते हैं? हर एक दिन के लिए भगवान का शुक्रिया, हम प्रकृति के बीच जीवित हैं। #AttitudeOfGratitude’. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘केसरी’ का सुपरहिट गाना ‘तेरी मिट्टी’ (Teri Mitti Song) लगाया है.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस वीडियो को देखकर उनके फैंस अक्षय की खूब तारीफ कर रहे हैं. वो एक्टर इस दिलदार और जानवरों के प्रति प्यार को पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें, पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का पोस्टर शेयर करके बताया कि ये फिल्म इसी साल 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षयके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्स एल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले हैं.

Tags: Akshay kumar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर