अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर के खिलाफ किया 500 करोड़ के मानहानि का केस, पढ़ें पूरा मामला

फोटो साभारः Youtube (FF News)
फोटो साभारः Youtube (FF News)

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावे किए थे कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद अक्षय कुमार ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 1:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार के एक यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर चार महीने तक फर्जी खबरें चलाकर 15 लाख रुपये से अधिक की कमाई करने का आरोप लगा है. मिड डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक जांच में इस बात का पता चला है. 25 साल का यह आरोपी एक सिविल इंजीनियर है और यूट्यूब पर अपना एक 'एफएफ न्यूज' नाम से चैनल चलाता है.

यूट्यूबर के खिलाफ मामला दर्ज
शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्रा ने सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान के आरोप में मामला दर्ज किया है. अदालत ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत दे दी है और उन्हें जांच में सहयोग करने को कहा है. मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार, मंत्री आदित्य ठाकरे और अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ उनके पोस्ट को लाखों नेटिजेंस द्वारा देखा गया था.

तस्वीर के बाएं साइड में यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (फोटो साभार: Youtube, FF News)





वहीं, मंगलवार को अक्षय कुमार ने भी सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ के मानहानि का केस किया है. दरअसल, सिद्दीकी ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर अपने वीडियो में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'एमएस धोनी' मिलने से वह नाखुश थे. सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावे किए थे कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज