अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की ग्लासगो में शूटिंग हुई पूरी, अब लंदन पहुंची टीम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का ग्लासगो (Glasgow) का शेड्यूल पूरा हो गया है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से जहां काफी समय तक शूटिंग बंद रहीं. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने भी घर में रहकर इस लॉकडाउन का पालन किया, लेकिन लॉकडाउन के खत्म होते ही बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने आने वाली फिल्म के लिए काम शुरू कर दिया. अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ की शूटिंग के लिए टीम के साथ स्कॉटलैंड (Scotland) के ग्लासगो (Glasgow) शहर पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक पोस्ट कर अपने अगले शेड्यूल की जानकारी दी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर किया. तस्वीर में फिल्म ‘बेल बॉटम’ की एक्ट्रेस वाणी कपूर, निर्माता जैकी भगनानी के साथ टीम के अन्य लोग भी नजर आए. इस तस्वीर में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनके बेटे आरव भी नजर आ रहे हैं.

तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- ‘एक फ्रेम में ढेर सारे हैप्पी फेस, जोकि अच्छे शेड्यूल का परिणाम है. गुड बाय ग्लासगो. हैलो लंदन.’







रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. इसमें लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है. फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

आपको बता दें कि बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल क़रीब 40 दिन चला. अक्षय ने ग्लासगो शेड्यूल की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू की थी और सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूटिंग कैसे की जा रही है. अक्षय ने बताा था कि लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन नए सामान्यों का पूरा पालन करते हुए बेलबॉटम की शूटिंग की जा रही है. यह मुश्किल वक्त है, लेकिन काम करना जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज