लाइव टीवी
Elec-widget

अक्षय कुमार की इस फिल्म पर रिलीज से पहले जबरदस्त बवाल, हो सकता है केस

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 9:36 AM IST
अक्षय कुमार की इस फिल्म पर रिलीज से पहले जबरदस्त बवाल, हो सकता है केस
अक्षय कुमार की फिल्म पर मुसीबत

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का अभी तक सिर्फ पोस्टर ही रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 9:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तो एक के बाद एक धमाके किए जा रहे हैं. इस साल अब तक उनकी 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और चौथी फिल्म रिलीज को तैयार है. हैरानी की बात तो ये है कि अक्षय की सारी फिल्में ही खूब चली हैं. ऐसे में उन्हें बॉक्स ऑफिस किंग कहें तो गलत नहीं होगा. रिलीज हुई फिल्मों के साथ-साथ उनकी कई आने वाली फिल्मों का ऐलान भी हो चुका है. इसी बीच उनकी एक अपकमिंग फिल्म मुसीबत में फंस गई है. आलम ये है कि इस फिल्म पर जल्द ही कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

बीते दिनों अक्षय की 2021 में आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' का पोस्टर रिलीज हुआ था. जिसमें फिल्म की रिलीज डेट और अक्षय का फर्स्ट लुक देखने को मिला था. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के खिलाफ साउथ के जाने-माने डायरेक्टर रवि वर्मा कानूनी कार्रवाई करने के बारे में विचार कर रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि अक्षय की 'बेल बॉटम' इसी नाम की एक कन्नड़ की फिल्म से प्रेरित है. वहीं इस फिल्म के रीमेक राइट्स कन्नड़ डायरेक्टर और स्टंट कोरियोग्राफर रवि वर्मा के पास हैं, इसलिए वो अक्षय की फिल्म की अनाउंसमेंट से बुरी तरह नाराज हैं.

इस फिल्म को लेकर विवाद


दरअसल, रवि वर्मा का कहना है कि 'हमने किसी को भी अभी तक कोई लीगल नोटिस नहीं भेजा है. लेकिन मुझे लगता है कि कन्नड़ भाषा की 'बेल बॉटम' और हिंदी भाषा की 'बेल बॉटम' में कोई समानता नहीं होनी चाहिए. 'बेल बॉटम' के राइट्स पाने के बाद मैंने मुंबई में कुछ प्रॉडक्शन हाउस को इस फिल्म के रीमेक राइट्स दिए थे. निखिल आडवाणी भी उन्हीं में से एक हैं. मुझे लगता है कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' से ही कहानी और स्टाइल कॉपी किया है'.


Loading...



वहीं इससे पहले अक्षय कुमार इस विवाद के बारे में ट्विटर पर भी सफाई दे चुके हैं. उन्होंने बताया था कि 'ये किसी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है बल्कि सच्ची घटनाओं से प्रेरणा लेकर बनाई गई है'. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस का रोल निभाएंगे. 2021 में रिलीज होने वाली इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं काजल राघवानी, देखें धमाकेदार Bhojpuri Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...