लाइव टीवी

अक्षय कुमार की फिल्म Housefull 4 पर लगा गंभीर आरोप, जानें क्या है माजरा

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 9:02 AM IST
अक्षय कुमार की फिल्म Housefull 4 पर लगा गंभीर आरोप, जानें क्या है माजरा
हाउसफुल 4

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 9:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली धमाकेदार फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाउसफुल फ्रेंचाइजी की ये चौधी फिल्म कॉमेडी और पीरियड ड्रामा का कॉम्बिनेशन लेकर आ रही है. बीते दिनों इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिले हैं. वहीं यही ट्रेलर फिल्म के मेकर्स के लिए एक मुसीबत भी लेकर आया है. अक्षय कुमार की आने वाली इस फिल्म यानी 'हाउसफुल 4' पर एक गंभीर आरोप लग रहा है. ये आरोप म्यूजिक चोरी का बताया जा रहा है.

दरअसल, डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर जिस दिन रिलीज हुआ था, उसी दिन से कई लोगों ने इसके बैकग्राउंड स्कोर पर सवाल उठाए थे. कहा जा रहा था कि इसका बैकग्राउंड स्कोर चिरंचीवी स्टारर फिल्म 'कैदी नं 150' से लिया गया मालूम होता है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रेलर में जो म्यूजिक सुनाई दे रहा है वो वाकई म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद के द्वारा 'कैदी नं 150' से लिया गया है लेकिन कहीं पर इसका क्रेडिट फिल्म से जुड़े लोगों को नहीं दिया गया है.

हाउसफुल के मेकर्स पर आरोप


डेक्कन क्रॉनिकल ने एक सोर्स के अनुसार लिखा है कि 'हाउसफुल 4 के मेकर्स ने म्यूजिक डायरेक्टर को कोई क्रेडिट नहीं दिया है. इस फिल्म के मेकर्स ने बैकग्राउंड स्कोर को सिर्फ ट्रेलर के लिए इस्तेमाल किया है या फिर पूरी फिल्म में लिया है. इसके बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है. मेकर्स ने अभी तक इस पर कोई सफाई जारी नहीं की है'. इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद इन दिनों यूरोप टूर पर गए हैं. भारत वापस आकर वो इस मामले का संज्ञान लेंगे. उनकी टीम ने उन्हें ये जानकारी दे दी है.

नहीं आई कोई सफाई


बात करें 'हाउसफुल 4' की तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जबरदस्त कॉमेडी और पीरियड ड्रामा से भरी ये फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये बिग बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस, धमाकेदार Bhojpuri Gana

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 8:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर