लाइव टीवी

अपनी ही 4 फिल्मों से पिछड़ गए अक्षय कुमार, 'हाउसफुल 4' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 10:33 AM IST
अपनी ही 4 फिल्मों से पिछड़ गए अक्षय कुमार, 'हाउसफुल 4' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़
अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 2) ने दूसरे दिन अच्छी-खासी कमाई तो की है लेकिन इसका ओपनिंग डे कलेक्शन अक्षय की ही 4 फिल्मों से पिछड़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 10:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) दीवाली के मौके पर रिलीज हुई है और इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. हालांकि पहले दिन की कमाई (Housefull 4 Box Office Collection) के मामले में ये फिल्म अक्षय कुमार की 4 बड़ी फिल्मों से पीछे रह गई है. लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार की गई इस फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा थीं लेकिन इसे त्योहार भी सबसे बड़ी ओपनिंग नहीं दिला सका. ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो अभी तक अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' सबसे ऊपर है. ये फिल्म भी इसी साल रिलीज हुई है.

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 19 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो ओपनिंग कलेक्शन के मामले में 'हाउसफुल 4' उनकी पिछली चार हिंदी फिल्मों से पीछे रही है. अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनर रही है 'मिशन मंगल' इस फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे नंबर पर 'गोल्ड' (25.25 करोड़), तीसरे नंबर पर 'केसरी' (21.06) और चौथे नंबर पर 'सिंह इज ब्लिंग' (20.67) रही.

पिछड़ गई फिल्म


वहीं बात करें दूसरे दिन के कलेक्शन की तो अभी तक आंकड़े जारी नहीं हुए हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'हाउसफुल 4' ने दूसरे दिन लगभग 18 करोड़ की कमाई की है. वहीं इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया था कि फिल्म के लिए चौथा दिन यानी आने वाला सोमवार सबसे अहम दिन है. इस दिन सिनेमाघरों में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है. अब देखना होगा कि उनका ये अनुमान किस हद तक सही निकलता है.

दर्शक हुए निराश


बता दें कि 'हाउसफुल 4' देखकर आए कई दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म को काफी खराब रिव्यूज दिए थे. वहीं इस फिल्म को पसंद करने वाले लोग कम नहीं थे लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. 'हाउसफुल 4' में पुनर्जन्म और कॉमेडी को ब्लेंड करके दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की गई है. हालांकि ये फॉर्मूला कुछ खास पसंद नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें- Housefull 4 Review: अक्षय कुमार की फिल्म देखकर गुस्साए लोग, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...