होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार की 'केसरी' ने पार की 100 करोड़ की रेखा, 9 दिनों में कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार की 'केसरी' ने पार की 100 करोड़ की रेखा, 9 दिनों में कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार, केसरी

अक्षय कुमार, केसरी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 9वें दिन तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है.

    अक्षय कुमार एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी साबित हो चुके हैं. 2019 की उनकी पहली फिल्म ‘केसरी’ हर दिन कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. अक्षय की ये एक्शन पैक्ड फिल्म ऑडिएंस के दिलों पर राज कर रही है. शायद यही कारण है कि जितने दिन बीत रहे हैं ‘केसरी’ की कमाई बढ़ती जा रही है. वहीं अब रिलीज के 9 दिन बाद ही अक्षय कुमार की ‘केसरी’ 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है और अब 150 करोड़ का टारगेट बनाए हुए हैं.

    ‘केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ की धाकड़ कमाई की. वहीं दूसरे दिन 17 करोड़ और तीसरे दिन इस फिल्म ने 18.75 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं रविवार की कमाई मिलाकर इस फिल्म ने पहले वीकेंड यानी चार दिनों में कुल 75 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म इतनी तेजी से कमाई कर रही है कि मालूम होता है कुछ दिनों में ही 100 करोड़ पार कर जाएगी. हालांकि उम्मीद थी कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' अपने पहले वीकेंड यानी पर 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

    ये भी पढ़ें- अमीषा पटेल पर लगा 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

    वहीं 21 करोड़ से ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन के साथ 'केसरी' अक्षय की भी दूसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन चुकी है. बता दें कि ये फिल्म देशभर में 3600 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई. वहीं दुनियाभर में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई. कुलमिलाकर 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ये फिल्म काफी तारीफें पा रही हैं. इसे लंबे वीकएंड का अच्छा फायदा मिल सकता है. हो सकता है कि फिल्म 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

    अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 'सारागढ़ी के युद्ध' पर आधारित है. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 12 सिंतबर 1891 में 21 सिख जवानों ने अपनी वीरता और जाबांजी से 10,000 अफगानियों से लड़ाई कर सारागढ़ी को बचाया था.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment, Kesari

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें