होम /न्यूज /मनोरंजन /

Box Office: अक्षय कुमार की 'केसरी' के आस-पास भी नहीं पहुंची इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्में

Box Office: अक्षय कुमार की 'केसरी' के आस-पास भी नहीं पहुंची इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्में

केसरी, जंगली, नोटबुक

केसरी, जंगली, नोटबुक

बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari), विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की 'जंगली' (Junglee) और प्रनूतन बहल- जहीर इकबाल (Pranutan Bahl- Zaheer Iqbal) की 'नोटबुक' (Notebook) के सामने डटी हुई है.

अधिक पढ़ें ...
    चुनावी माहौल में ये हफ्ता बॉलीवुड के लिए काफी एडवेंचर से भरा रहा. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के बीच तगड़ी फाइट देखने को मिली. जहां एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' दो हफ्तों से लगातार ताबड़तोड़ कमाई के साथ टिकी हुई है. वहीं दूसरी तरफ इस हफ्ते रिलीज हुई दो फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आ चुकी है. ये फिल्म थीं विद्युत जामवाल की 'जंगली' और प्रनूतन बहल- जहीर इकबाल की 'नोटबुक'. आईपीएल और चुनावी माहौल के बीच भी थिएटरों में जमकर भीड़ देखने को मिल रही है.

    बात करें जंगली की तो हॉलीवुड निर्देशक चक रसैल की इस एक्शन- ड्रामा फिल्म ने पहले दिन यानि की शुक्रवार को 3.35 करोड़ के लगभग की ओपनिंग दी है. इस फिल्म में विद्युत जामवाल अपने चिर परिचित एक्शन अवतार में नजर आए हैं. 'जंगली' का कुल बजट 22 करोड़ रूपए है। ऐसे में पहले दिन फिल्म को लगभग साढ़े तीन करोड़ की ओपनिंग मिलना अच्छा बताया जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म वीकेंड में 10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है.

    वहीं दूसरी तरफ सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'नोटबुक' को भी पॉजिटिव रिव्यूज का फायदा मिला है. प्रनूतन बहल- जहीर इकबाल की 'नोटबुक' ने पहले दिन महज 75 लाख की कमाई की है. देखा जाए तो 'नोटबुक' पहले दिन कमाई के मामले में 'जंगली' से काफी पीछे रह गई है. कमाई भले भी कम हो लेकिन डेब्यू करने वाले दोनों कलाकारों को काफी तारीफें मिल रही हैं. प्रनूतन बहल दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती हैं, ऐसे में लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं.

    इन सभी फिल्मों के बीच अक्षय कुमार की 'केसरी' को अगर 'विनर' कहें तो गलत नहीं होगा. इस फिल्म ने अब तक 110 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये फिल्म मजह 80 करोड़ के बजट पर बनी है. ऐसे में माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म 2019 की पहली बड़ी फिल्म साबित हो सकती है.

    ये भी पढ़ें- 'कसौटी जिंदगी की 2' की प्रेरणा को रियल लाइफ में डेट रहे अनुराग? ऐसी Photo Viral

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Box Office Collection, Entertainment, Junglee Movie, Kesari, Salman khan, Vidyut Jamwal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर