अब अक्षय कुमार फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, करोड़ों में बिके राइट्स

फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.
फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb )' में थोड़ा काम अभी बचा हुआ है. इस काम को पूरा होने में करीब एक महीने का वक्त लग सकता है. इसके बाद ही मेकर्स रिलीज डेट को अनाउंस करेंंगे.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown)की वजह से भारत की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान हुआ हैं. बॉलीवुड (Bollywood) जगत को भी इस कोरोना ने काफी नुकसान पहुंचाया है. लॉकडाउन की वजह से न तो नई फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है और न ही फिल्मों की शूटिंग्स हो पा रही हैं. कुछ फिल्म मेकर्स ने जहां फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है तो कुछ अब फिल्मों को सिनेमाघरों के बजाये OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना चुके हैं. गुलाबो-सिताबो और शकुन्ताल देवी के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. अगर सब कुछ ठीक रहता तो फिल्म अपना कमाल दिख रही होती, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, इस फिल्म का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा. शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, लेकिन अब हर कोई सहमत है, फिल्म वास्तव में ऑनलाइन रिलीज होगी. लोगों के मन में ये सवाल था कि अगर ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है तो कोई अनाउंसमेंट क्यों नहीं किया गया.


इसके बारे में खबर में कहा गया है कि फिल्म में थोड़ा काम अभी बचा हुआ है. इस काम को पूरा होने में करीब एक महीने का वक्त लग सकता है. इसलिए मेकर्स लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि जल्द से फिल्म का बचा काम पूरा हो सके और इसके बाद ही फिल्म का रिलीज डेट को अनाउंस किया जाए.



मुंबई में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए ये अभी संभव नहीं है कि सरकार सिनेमाघर खोलने की इजाजत देगी, इसलिए OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज करने का प्लान किया गया. सोर्स के मुताबिक, फिल्म का राइट्स OTT प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बिके हैं.

रिपोर्ट उस आंकड़े को भी बताती है जिस पर इस फिल्म के डिजिटल राइट्स बेचे गए हैं. आमतौर पर एक बड़ी फिल्म के डिजिटल राइट्स अधिकतम 60-70 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे जाते हैं, लेकिन चूंकि यह फिल्म रिलीज नहीं होगी और सीधे डिजिटल पर नजर आएगी, इसलिए उन्होंने इसके लिए एक बड़ी कीमत हासिल की है. आपको बता दें पहले यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराने वाली थीं.

ये भी पढ़ें- अब मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह बोलीं- 'लेकिन मुश्किल ये है कि...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज