धीमी पड़ गई अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’, कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 12:38 PM IST
धीमी पड़ गई अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’, कमाए इतने करोड़
मिशन मंगल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने शानदार ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी लेकिन इसकी कमाई दिनों-दिन कम होती जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 12:38 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 15 अगस्त को अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के साथ सिनेमाघरों में छा गए थे. हर जगह इस फिल्म की तारीफें हो रही थीं, शानदार रिव्यूज के साथ इस फिल्म ने लगभग दो हफ्तों तक ताबड़तोड़ कमाई की. यहां तक कि ‘मिशन मंगल’ ने अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ के लाइफ टाइम कलेक्शन (117 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है. वहीं देखा जाए तो बीते रविवार के बाद से फिल्म की कमाई घटती ही जा रही है. ये फिल्म अच्छी कमाई तो कर रही है लेकिन तीसरे हफ्ते में ही इसकी घटती कमाई वाकई हैरान कर देने वाली है क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्मों से इतनी जल्द दर्शक नहीं ऊबते.

पहले वीकेंड पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ की कमाई में धीरे-धीरे गिरावट देखी जा रही है. ये फिल्म बीते गुरुवार को रिलीज हुई थी. रिलीज होते ही इस फिल्म ने 29.16 करोड़ की ओपनिंग दी थी लेकिन अब घटते-घटते इस फिल्म की कमाई बीते बुधवार यानी 21 अगस्त को 6.84 करोड़ ही रह गई. इस फिल्म की गिरती कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म थिएटरों से उतर जाएगी.

धीमी पड़ी मिशन मंगल


बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 29.16 करोड़ की ओपनिंग के बाद इस फिल्म ने शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़, रविवार को 27.54 करोड़, सोमवार को 8.91 करोड़, मंगलवार को 7.92 करोड़ कमाए, वहीं बुधवार को इस फिल्म की कमाई 6.84 करोड़ ही रह गई. कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 121.23 करोड़ कमा लिए हैं.

मिशन मंगल की थी धमाकेदार ओपनिंग


'मिशन मंगल' भारत के मंगल ग्रह तक पहुंचने की कहानी है. ये फिल्म साल 2013-14 के मंगल मिशन पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार स्पेस साइंटिस्ट के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हाड़ी और शरमन जोशी भी अहम किरदारों में दिखाई दिए हैं. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म देशभर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर FIR के बाद बोलीं अक्षरा सिंह, 5 अन्य की शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...