रिलीज से पहले मुसीबत में फंसी अक्षय कुमार की ये फिल्म, मिल रही धमकियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के फिल्म डिविजन के अध्यक्ष अमेय खोपकर (Ameya Khopkar) ने बयान जारी किया है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:00 PM IST
रिलीज से पहले मुसीबत में फंसी अक्षय कुमार की ये फिल्म, मिल रही धमकियां
अक्षय कुमार की फिल्म को मिली ऐसी धमकी
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:00 PM IST
अक्षय कुमार इस साल कई बड़ी फिल्मों की तैयारियों में लगे हुए हैं. उनके पास सबसे बड़े बजट वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' है तो वहीं रॉम-कॉम फिल्म 'गुडन्यूज' को लेकर भी अक्षय चर्चा में बने रहते हैं. इसके अलावा बीते दिनों उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' से पहला लुक भी सामने आ चुका है. उनकी सबसे खास फिल्म 'मिशन मंगल' तो रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज भी मुश्किल में फंस सकती है. और तो और इसे धमकियां भी मिल रही हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को देशभर में रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसकी रिलीज से पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के फिल्म डिविजन के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने घोषणा कर फिल्म को खुलेआम धमकी देदी है. एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक अमेय खोपकर ने कहा है कि उन्हें अक्षय कुमार की फ़िल्में पसंद आती है, वो उनके बहुत बड़े फैन हैं और उनकी कई फिल्में भी देखी हैं.

अमेय खोपकर ने कही ऐसी बात


उन्होंने कहा 'अगर फिल्म सिर्फ हिंदी में रिलीज की जाती है तो मुझे अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के निर्माताओं से कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर इस फिल्म को मराठी भाषा में डब करके रिलीज करेंगे तो वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. अमेय खोपकर का कहना है कि 'हर सिनेमाघर में एक थिएटर मराठी फिल्मों के लिए आरक्षित रखा जाता है अगर वो 'मिशन मंगल' को मराठी में रिलीज करेंगे तो ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि इस मामले में दखल दें'.

रिलीज को तैयार है मिशन मंगल


बात करें फिल्म की तो 'मंगल मिशन' साइंस फिक्शन है और ये फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) की उपलब्धियों के बारे में बात करती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार स्पेससाइंटिस्ट के किरदार में दिख रहे हैं. इसके अलावा उनके साथ फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू सोनाक्षी सिन्हा और कृति कुलहरी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रेस्टफीडिंग वीक पर समीरा रेड्डी ने शेयर किया वीडियो, मिले ऐसे कमेंट्स
First published: August 3, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...