अक्षय कुमार पहले अयोध्या में 'राम लला' के करेंगे दर्शन, फिर शुरू होगी 'राम सेतु' की शूटिंग

(photo credit: instagram/@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग करने से पहले 'राम लला' के दर्शन करना चाहते हैं. यही कारण है कि अक्षय कुमार जल्दी ही अयोध्या रवाना होंगे. इसके बाद ही वह 'राम सेतु (Ram Setu Movie)' की शूटिंग शुरू करेंगे.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक के बाद एक फिल्में आने वाली हैं. 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' से लेकर 'बच्चन पांडे' तक अक्षय कुमार की कई फिल्में कतार में हैं. अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु (Ram Setu)' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. ऐसे में अक्षय कुमार जल्द ही उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) पहुंचने वाले हैं. अक्षय कुमार फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग करने से पहले 'राम लला' के दर्शन करना चाहते हैं. यही कारण है कि अक्षय कुमार जल्दी ही अयोध्या रवाना होंगे. इसके बाद ही वह 'राम सेतु (Ram Setu Movie)' की शूटिंग शुरू करेंगे.

    अक्षय राम सेतू के मुहूर्त शॉट के लिए 8 मार्च को क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार- 'राम सेतू' की शूटिंग से पहले अक्षय कुमार इसलिए अयोध्या जा रहे हैं, ताकि भगवान राम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया जा सके. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर 'राम सेतू' से अपना लुक शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की थी, जिसके बाद से ही एक्टर के फैन खासे एक्साइटेड हैं.

    ram setu, akshay kumar
    (photo credit: instagram/@akshaykumar)


    मालूम हो कि अक्षय कुमार इन दिनों पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं. जहां उनके सात ट्विंकल खन्ना की बहन विन्नी खन्ना भी हैं. ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन से अपनी और अक्षय कुमार की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें दोनों को मस्ती करते देखा जा सकता है. एक्टर मालदीव से वापस आने के बाद अयोध्या के लिए रवाना होंगे और इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.