सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के को-स्टार, 17 की उम्र से कर रहे हैं बॉलीवुड में स्ट्रगल!

सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के को-स्टार, 17 की उम्र से कर रहे हैं बॉलीवुड में स्ट्रगल!
फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार (Photo Credit- akshaykumar/Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के को-स्टार कार्तिक साहू (Kartika Sahoo) मजबूरी के चलते सब्जी बेचते दिखाई दिए.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इस महामारी के कारण जहां एक तरफ देशभर में लॉकडाउन किया गया, वहीं दूसरी तरफ इसके कारण कई और मुसीबतें खड़ी हो गईं. लोगों का रोजगार बंद हो गया और कई तो हजारों मील दूर अपने घरों को पैदल चलकर जाने को मजबूर हो गए. वहीं इस मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के एक को-स्टार कार्तिक साहू (Kartik Sahoo) खराब हालात के कारण सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर हो गए हैं. बताया जाता है कि कार्तिक काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं.

कार्तिक साहू, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्टर कार्तिक साहू, जो ओडिशा से हैं वो काफी समय से बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन इंडस्ट्री में ठप पड़े काम ने उनकी आर्थिक स्थित पर बेहद बुरा असर डाला है. जिसका नतीजा है कि अब वो घर चलाने के लिए सब्जी बेचने को मजबूर हो गए हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक ने बातचीत करते हुए बताया है कि वे ओडिशा से मुंबई बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आए थे. जिसके बाद वो 17 साल की उम्र से सिर्फ संघर्ष ही कर रहे हैं. उन्हें फिल्में तो ज्यादा नहीं मिलीं लेकिन कार्तिक ने बताया कि वो अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर जैसे सेलेब्रिटीज के बॉडीगार्ड के तौर पर काम कर चुके हैं.




उन्होंने 'सूर्यवंशी' के बारे में बताया कि फिल्म में उनका अक्षय कुमार के साथ एक फाइट सीक्वेंस है. इस रिपोर्ट की मानें तो साहू भले ही लॉकडाउन और कोरोना के खौफ के बीच सब्जी बेचकर गुजारा करने को मजबूर हैं लेकिन उन्हें अभी भी उम्मीद है और वो बॉलीवुड में किस्मत एक बार फिर आजमाने के लिए तैयार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading