Home /News /entertainment /

इंतजार खत्म, 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें फुल डिटेल

इंतजार खत्म, 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें फुल डिटेल

फिल्म 'सूर्यवंशी'  को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

फिल्म 'सूर्यवंशी' को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे थे. फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगा.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट का आखिरकार ऑफिशियली ऐलान हो गया है. रविवार का सुबह अक्षय ने अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे थे. फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगा.

    अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 30 अप्रैल को रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा- 'हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा. आखिरकार इंतजार खत्म होगा... आ रही है पुलिस. सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.' इसके साथ ही अक्षय ने #Sooryavanshi30thApril का भी इस्तेमाल किया है.



    सूर्यवंशी का ट्रेलर बीते साल 02 मार्च को रिलीज हुआ था और फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया था. लेकिन फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज उस वक्त पोस्टपोन कर दी गई थी, जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहे थे. कोविड के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट रोक दी थी. तभी से फैंस को इस सवाल के जवाब का इंतजार है कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे.

    सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फैंस सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फिल्मों का लुत्फ उठा चुके हैं.

    Tags: Sooryavanshi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर