'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए परिवार संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, Paparazzi से बोले- दूरी बनाए रखें...

'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए परिवार संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, Paparazzi से बोले- दूरी बनाए रखें...
अक्षय कुमार बेलबॉटम की टीम के साथ लंदन रवाना हो गए हैं. (photo crdit: instagram/@viralbhayani)

फिल्म 'बेलबॉटम (Bell Bottom)' के पहले शेड्यूल के तहत सभी कलाकार ब्रिटेन के ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शूटिंग करेंगे. इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और आरव भी एक्टर के साथ ही दिखाई दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 11:27 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपनी स्पाई थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो गए. अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म की पूरी टीम लारा दत्ता (Lara Dutta ), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और आदिल हुसैन (Adil Hussain) को एयरपोर्ट पर देखा गया. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Disease) के चलते इस दौरान अक्षय कुमार और उनके साथ मौजूद सभी सह-कलाकार मास्क पहने नजर आए. फिल्म 'बेलबॉटम' के पहले शेड्यूल के तहत सभी कलाकार ब्रिटेन के ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शूटिंग करेंगे. इस दौरान अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और आरव भी एक्टर के साथ ही दिखाई दिए.

एक्ट्रेस लारा को भी उनके पति महेश भूपति और बेटी सायरा के साथ देखा गया. इस दौरान ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क और फेस शील्ड पहन रखा था. फिल्म में वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी. फ्लाइट में बैठते ही एक्टर आदिल ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मास्क पहने नजर आए. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "ग्लासगो के लिए रवाना कोरोनावायरस लॉकडाउन के चार महीने बाद पहला फिल्म शूट."


फिल्म 1980 के दशक में सेट की गई है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसके निर्देशक रंजीत एम तिवारी हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन (London) रवाना होने के लिए जैसे ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एयरपोर्ट पहुंचे, उनकी तस्वीर के लिए फोटोग्राफर्स की भीड़ लग गई. लेकिन, सुरक्षा कारणों के चलते अक्षय कुमार ने पहले ही फोटोग्राफर्स को दूरी बनाए रखने को कह दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज