रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं ट्विकंल खन्ना तो लोगों ने अक्षय कुमार पर निकाला गुस्सा

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं ट्विकंल खन्ना तो लोगों ने अक्षय कुमार पर निकाला गुस्सा
ट्विंकल खन्ना ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है.

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) भी अब रिया चक्रवर्ती का समर्थन करती नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के मीडिया ट्रायल को गलत ठहराया है. जिसे लेकर अब लोग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को निशाने पर ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है. रिया चक्रवर्ती के जेल जाने के बाद कई सेलिब्रिटी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. जिनमें सोनम कपूर, शिबानी दांडेकर, राधिका मदान (Radhika Madan) जैसे नाम शामिल हैं. अभी तक मामले पर चुप्पी साधे बैठीं ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) भी अब रिया चक्रवर्ती का समर्थन करती नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल को गलत ठहराया है. जिसे लेकर अब लोग अक्षय कुमार को निशाने पर ले रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक कॉलम में लिखा है- 'ऐसा लग रहा है, जैसे स्टेज पर कोई एंटरटेनर लोगों का मनोरंजन करने के लिए जादू दिखा रहा है. लेकिन, लोग इस बात से अंजान हैं कि उसकी बातें सच्ची नहीं होतीं. ना जाने कैमरा बंद होने के बाद ये एंकर खुद से क्या बोलते होंगे. मीडिया रिया को लेकर ऐसी-ऐसी खबरें चला रहा है, जिसके सिर-पैर का कोई अता-पता नहीं है.'

ये भी पढ़ेंः प्रकाश राज ने कंगना रनौत को लेकर शेयर किया मीम, बोले- 'अगर आप मणिकर्णिका हैं तो ऋतिक...'



ट्विंकल खन्ना का यूं रिया चक्रवर्ती का समर्थन करना सुशांत सिंह राजपतू के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट के बाद हर कोई अब अक्षय कुमार को निशाने पर ले रहा है. यूजर अब अक्षय कुमार से पूछने लगे हैं कि आखिर अक्षय कुमार सुशांत की मौत को इतना समय बीत जाने के बाद भी चुप क्यों बैठे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि क्या इस तरह की बातें कहकर ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार का बचाव करना चाह रही हैं.
ये भी पढ़ेंः कंगना का शिवसेना पर हमला, मुंबई को फिर कहा Pok, बोलीं- 'मुझे कमजोर समझकर भूल कर रहे हैं'

वहीं दूसरी ओर शिवसेना संग जारी कंगना रनौत की बहस पर भी अक्षय कुमार शांत हैं. ऐसे में संजय राउत ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. संजय राउत ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था- 'कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था. कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था. कम-से-कम अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज