BMC वाले ट्वीट पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोगों ने पूछा- कनाडा कब जा रहे हो?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. एक बार फिर उनकी कनाडा की नागरिकता पर सवाल उठ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:52 PM IST
BMC वाले ट्वीट पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोगों ने पूछा- कनाडा कब जा रहे हो?
अक्षय कुमार हुए ट्रोल
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:52 PM IST
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं. बीते दिनों का #BottleCapChallenge वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं अब वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. हाल ही में एक ट्वीट की वजह से अक्षय ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. अक्षय का ये ट्वीट BMC यानी बृहन्मुंबई महानगरपालिका पर था. BMC हाल ही में ट्विटर पर शामिल हुई है. यही जानकारी देने के लिए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था लेकिन कई लोगों को उनकी बात पसंद नहीं आई और उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा 'BMC अब @mybmc के नाम से ट्विटर पर है. अब आप अपने सुझाव / शिकायतें BMC को सीधे ट्वीट कर सकते हैं और उन्हें संबोधित कर सकते हैं. अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसे अभी ट्राय करें'. ये ट्वीट करते ही अक्षय को ताबड़तोड़ निगेटिव रिएक्शन्स मिलने लगे. यूजर्स ने एक बार फिर उनकी कनाडा की नागरिकता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए.



एक यूजर ने लिखा 'कनाडा के होकर आप मुंबई के लोगों को ज्ञान ना दें'. दूसरे यूजर ने उनसे पूछ डाला कि 'आप कनाडा कब जा रहे हो?' इस तरह सोशल मीडिया पर लोगों ने BMC के एक ट्वीट पर अक्षय कुमार को उनकी कनाडा की नागरिकता को लेकर जमकर लताड़ा. हालांकि अक्षय कुमार को पहले भी इसे लेकर काफी ताने झेलने पड़े हैं लेकिन वो ऐसे मामलों को इग्नोर करना ही ठीक समझते हैं.



बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'मंगल मिशन' की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन और तापसी पन्नू जैसे कलाकार होंगे. वहीं मेगा बजट पर तैयार हो रही फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. भारत के मंगलग्रह अभियान पर केंद्रित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट के रोल में नज़र आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर उठाई उंगली, हो गईं ट्रोल
First published: July 7, 2019, 8:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...