लाइव टीवी

अक्षय कुमार के चौकीदार फैन ने रात के 2 बजे किया ऐसा काम, हैरान हो गए खिलाड़ी

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 5:28 PM IST
अक्षय कुमार के चौकीदार फैन ने रात के 2 बजे किया ऐसा काम, हैरान हो गए खिलाड़ी
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक चौकीदार फैन ने रात के दो बजे ऐसे काम को अंजाम दे दिया, जिसके बारे में जानकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हैरान रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्‍म इंडस्‍ट्री एक ऐसा जाना माना नाम है जो अपने फिटनेस और बेहद चुस्त शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों अपनी फिल्मों की शानदार सफलता के चलते वो टॉप बॉलीवुड एक्‍टर बन चुके हैं. इसी वजह से आज उनकी फैन फॉलोइंग भी कहीं ज्‍यादा हो गई है. उन्‍हीं के एक चौकीदार फैन ने उनके लिए पेंसिल से उनकी तस्‍वीर बना दिया. यह करके उन्‍होंने अक्षय कुमार का दिल जीत लिया और अक्षय ने इसकी ट्विटर के जरिए तारीफ भी की है.

दरअसल, आशीष हरसोरा नाम के एक शख्‍स ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, "हेलो अक्षय कुमार ये राधे हैं. कुछ दिनों पहले मैं देर रात घर पहुंचा था तो मैंने देखा कि, एक युवा वॉचमैन अपने काम में काफी बिजी था. तो मैं ये चेक करने गया कि रात के दो बजे वो कर क्‍या रहा है. मैं उसके काम को देख कर हैरान रह गया. उसने पेंसिल से यह ड्राइंग बना डाली थी."



अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने जैसे ही इस ट्वीट को देख तो वह इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. वे इस स्‍केच को देखकर काफी खुश भी हुए. उन्‍होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ये बहुत शानदार है. वे काफी टैलेंटेड हैं. भगवान उन्‍हें आशीर्वाद दें. इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया.

बात करे, अक्षय कुमार के आने वाली फिल्‍मों की तो वह जल्‍द ही 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे. जिसे रोहित शेठ्ठी (Rohit Shetty) ने डॉयरेक्‍ट किया है. इस फिल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina kaif) भी मुख्‍य भुमिका में नजर आएंगी. साथ ही आनंद एल राए (Anand L Rai) की फिल्‍म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ इस साल उनकी फिल्‍म आने वाली है. इस साल वह कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) के साथ 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' (Lammi Bomb) में भी दिखेंगे.

यह भी पढ़ें :-जिया खान ने सुसाइड से पहले लिखा था खत, पढ़कर आंखें भर जाएंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 5:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर