लाइव टीवी

आज 3 बड़ी फिल्मों की टक्कर, कैसा होगा अक्षय कुमार का हाल?

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 5:11 PM IST
आज 3 बड़ी फिल्मों की टक्कर, कैसा होगा अक्षय कुमार का हाल?
तीन फिल्मों की जबरदस्त टक्कर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'मेड इन चाइना' (Made In China) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) आज बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 5:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. त्योहारों का मौका किसी भी फिल्म की रिलीज के लिए बेस्ट होता है. छुट्टियों में लोग फिल्में देखने जाते हैं. ऐसे में इसे भरपूर प्रॉफिट मिलने के पूरे आसार रहते हैं. लेकिन इस बार 2019 की दीवाली का मौका चुनना फिल्म मेकर्स को भारी पड़ सकता है. क्योंकि इस बार दीवाली के मौके पर 3 बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज की गई हैं. आज यानी धनतेरस के दिन रिलीज की गई है अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4), राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' (Made In China) और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh).

'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख' एक साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रही हैं. 'हाउसफुल 4' की बात करें तो इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. कईयों ने इस फिल्म को बेहद खराब बताया है. हालांकि इसे कुछ लोग पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म में कॉमेडी और पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट को मिक्स करके दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की गई है. हालांकि अब तो इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा इसे कितने दर्शक मिल रहे हैं.

हाउसफुल 4 से टकराएंगी 2 फिल्में


वहीं राजकुमार राव और मौनी राय की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक गुजराती लड़का बिजनेस करने के ना जाने कितने तरीके आजमाता है लेकिन सफल नहीं आता है. वहीं इसी बीच उसकी किस्मत उसे चीन ले जाती है और यहीं से शुरू होता है कॉमेडी और इस गुजराती लड़के के बिजनेस का सफर. सोशल मीडिया पर देखें तो इस फिल्म का काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

क्या होगा इस टक्कर का अंजाम


इसके अलावा तापसी पन्नी और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. ये फिल्म सबसे पुराने शार्पशूटर, चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है. समाज और परिवार की बंदिशों के बीच दो महिलाएं किस तरह एक तेज-तर्रार शूटर बन जाती हैं, ये इन्हीं महिलाओं की प्रेरणा दायक कहानी है. वहीं अब देखना होगा कि इन 3 फिल्मों की टक्कर में आखिर कौन की फिल्म आगे निकलती है और किसे ऑडिएंस रिजेक्ट करती है.

ये भी पढ़ें- बुक हो गई 2021 की दीवाली, महाभारत की 'द्रौपदी' बनेंगी दीपिका पादुकोण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...