लाइव टीवी

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, पीएम और रजनी के बाद 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' में दिखाएंगे जलवा

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 9:39 PM IST
अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, पीएम और रजनी के बाद 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' में दिखाएंगे जलवा
अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के बाद बेहद मशहूर बीयर ग्रिल्स टीवी शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को जंगल के रोमांचक दृश्यों में देखा जा सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 9:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके बीयर ग्रिल्स टीवी शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' का फोकस अब इंडिया है. पहले ही शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनने के बाद यह काफी पॉपुलर रहा. यही वजह कि मेकर्स ने पीएम मोदी के बाद दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत को शो के लिए चुना. अब खबर है कि थलाइवा के बाद हिन्दी सिनेमा के स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी एक एपिसोड फिल्माया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि बांदीपुर बाघ अभयारण्य (बांदीपुर टाइगर रिजर्व) में रजनीकांत अपनी शूटिंग पूरी कर चुके हैं. उनकी शूटिंग के बाद अक्षय कुमार अब वहां बीयर ग्रिल्स के साथ जंगल के रोमांच के लिए निकल चुके हैं. असल में अक्षय कुमार हिन्दी सिनेमा जगत में अपने शानदार स्टंट के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में अगर वे जाने-माने स्टंट करने वाले बीयर ग्रिल्स के साथ जंगल में उतरेंगे तो उनके चाहने वालों को काफी रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे.

अक्षय कुमार वर्तमान भारत के सबसे ज्यादा चुस्त और फिटनेट का ध्यान रखने वाले अभिनेता माने जाते हैं. यहां तक वह पर्यावरण से जुटे मामलों में काफी सक्रिय रहते हैं. ऐसे में पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद अक्षय का शो से जुड़ना यह इशारा कर रहा है कि 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' का फोकस ही नहीं दर्शक भी काफी बढ़ने वाले हैं.

Akshay Kumar, nirma ad, Akshay Kumar asked to apologize, Akshay Kumar nirma ad, Akshay Kumar twitter, #BoycottNirma, social media, bollywood, entertainment, अक्षय कुमार, निरमा विज्ञापन, अक्षय कुमार से माफी मांगने की मांग, अक्षय कुमार एड, अक्षय कुमार ट्विटर, सोशल मीडिया, बॉलीवुड, मनोरंजन
अक्षय कुमार


इससे पहले ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत का टखना मुड़ गया था. एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं. अभिनेता अब ठीक हैं.” इस बीच अभिनेता मैसूर से रवाना हो गए और मंगलवार देर शाम चेन्नई पहुंच गए.

चेन्नई में पत्रकारों से अभिनेता ने कहा कि उन्हें बांदीपुर में शूटिंग के दौरान कांटों की वजह से खरोंचे आई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वह ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ में नजर आएंगे. इसी के बाद अक्षय कुमार वहां के लिए निकल गए हैं. वह तीसरी शख्‍सियत होंगे जो जंगल में रोमांचक दृश्यों के बीच नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनालेइससे पहले डिस्कवरी की ओर से प्राप्त विज्ञप्ति में रजनीकांत के हवाले से कहा गया, ‘‘इन टू दी वाइल्ड एक अनोखा शो है जिसमें एक्शन है और एक उद्देश्य भी जो समाज की भलाई से जुड़ा है. इसलिए जब डिस्कवरी के अधिकारियों ने मुझे असल जिंदगी के रोमांच और मनोरंजन वाले इस शो का प्रस्ताव दिया तो मैं सिनेमा में चार दशक से भी अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर आने को तैयार हो गया.’’

यह भी पढ़ेंः घर में आते ही विकास ने खोली पोल तो भड़के आसिम के भाई, कहा- 'अपने पर ध्यान दें'

रजनीकांत ने कहा कि वह ‘सर्वाइवल चैलेंज का इंतजार कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि यह शो जल संरक्षण के संदेश को देश के हर घर तक पहुंचाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है. ग्रिल्स की टीम ने बताया कि वह अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 9:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर