होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार ने दिया Success मंत्रा, कहा- मेरे जीवन के 3 बेसिक शब्द ‘काम कर, कमाई कर, कर्म कर’

अक्षय कुमार ने दिया Success मंत्रा, कहा- मेरे जीवन के 3 बेसिक शब्द ‘काम कर, कमाई कर, कर्म कर’

अक्षय कुमार ने बताया अपनी सफलता का राज.

अक्षय कुमार ने बताया अपनी सफलता का राज.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने लगातार काम करने की वजह बताते हुए कहा कि ‘काम से आती है कमाई, और उस से मैं कोशिश करता ह ...अधिक पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) को लेकर चर्चा में हैं. अक्षय की इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से सफलता नहीं मिल पाई. हालांकि अक्षय कुमार पर फिल्म की असफलता का कोई असर नहीं है, वह अपनी अगले प्रोजेक्ट में जुट गए हैं. अक्षय कुमार की एनर्जी हैरान करती हैं, जहां उनके साथ वाले एक्टर्स एक दो फिल्में करते हैं वहीं 54 साल के एक्टर बिना रुके लगातार काम करते चले जा रहे हैं.

अक्षय कुमार पर अक्सर ये आरोप लगते हैं कि वह अधिक पैसा कमाने के चक्कर में बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी रहते हैं. फिल्म हो या एंडोर्समेंट, एक्टर हमेशा काम करते रहते है. इन सारी बातों पर खिलाड़ी कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर जवाब दिए. अक्षय ने सफलता का मंत्र बताते हुए अपनी जिंदगी के तीन बेसिक बातों का खुलासा किया. अक्षय ने कहा कि ‘मुझे अपनी सारी जिंदगी में तीन बेसिक वर्ड्स समझ आए-काम, कमाई और कर्म. मैं जी जान लगा के काम करता हूं , ज्यादा से ज्यादा काम करता हूं ताकि ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकूं’.

akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के दना-दन फिल्में करते जा रहे हैं. (फोटो साभार:akshaykumar/instagram)

अक्षय कुमार किसी काम  के लिए मना नहीं करते
अक्षय कुमार ने आगे कहा कि  ‘मेरे पास जो भी काम आता हैं मैं उसके लिए कभी मना नहीं करता. कैसा भी रोल हो, कैसा भी फंक्शन हो, किसी भी चीज की एड करनी हो. क्योंकि काम से आती है कमाई, और उस से मैं कोशिश करता हूं अच्छे से अच्छा कर्म करने की. पिछले कई सालों से मैं हर साल मैक्सिमम टैक्स भरता हूं और अपनी कमाई का 10 फीसदी हिस्सा किसी नेक काम के लिए देता हूं. अगर आज मैं कम काम, कम फिल्में, कम एड करने के बारे में सोचूं तो ये सारी चीजें भी प्रभावित होंगी. मैं सिंपल इंसान हूं..मुझे इतना ही समझ आता है..काम कर, कमाई कर, कर्म कर’.

ये भी पढ़िए-Foo Fighters के ड्रमर Taylor Hawkins का 50 की उम्र में निधन, विशाल डडलानी ने जताया शोक !

अक्षय कुमार ने हर आरोप का दिया सटीक जवाब
अक्षय कुमार ने अपने ऊपर साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में ओरिजिनल स्क्रिप्ट की कमी है. मैं ओरिजिनल स्क्रिप्ट पर भी काम करता हूं, मेरी अपकमिंग फिल्में ‘राम सेतु’, ‘ओएमजी 2’, ‘गोरखा’, ‘पृथ्वीराज’ सब ओरिजिनल स्क्रिप्ट पर बनी फिल्में हैं. हां कुछ फिल्मों के रीमेक भी हैं,लेकिन ऐसा इसलिए कि मैंने देखा और पसंद किया और मुझे लगता है कि इसके लिए मार्केट का ठीक से इस्तेमाल नहीं किया गया है. ये एकतरफा सौदा नहीं है, साउथ वाले भी हमारी इंडस्ट्री स्क्रिप्ट लेते हैं’.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Bachchan Pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें