'Rakshabandhan' के 8 करोड़ के सेट पर लौटे अक्षय कुमार, पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

अप्रैल में फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू होनी थी. (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' (Rakshabandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का सेट अप्रैल माह में ही बनकर तैयार हो गया था, जिसे बनाने में 8 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अक्षय कुमार Akshay Kumar) को अप्रैल के पहले हफ्ते में आनंद एल राय (Aanand L Rai) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Rakshabandhan) की शूटिंग शुरू करनी थी. हालांकि, लगभग उसी समय एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग टालनी पड़ी थी. जब वे ठीक हो गए, तो दूसरा लॉकडाउन लगा दिया गया. इससे फिल्म की शूटिंग में और देरी हुई. अब अक्षय ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

    अब जब प्रतिबंध हटने शुरू हो गए हैं, तो एक्टर 'रक्षाबंधन' की शूटिंग को सबसे ज्यादा महत्व दे रहे हैं, क्योंकि 8 करोड़ रुपये का सेट, जिसे अप्रैल की शूटिंग के लिए बनाया गया था, अभी भी स्टूडियो में खड़ा है. इससे फिल्म मेकर्स को मानसून सीजन में शूट के लिए अतिरिक्त भुगतान करना पड़ रहा है. एक्टर ने 21 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू की है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी है. एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)


    ईटाइम्स को एक सूत्र ने बताया, 'उन्होंने दिल्ली की गलियों को फिर से रीक्रिएट किया है. फिल्म का कुछ हिस्सा सेट पर ही शूट होगा.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक आनंद एल राय ने पहले खुलासा किया था कि वे बायो-बबल में फिल्म की शूटिंग करेंगे. साथ में, वे यह पक्का करना चाहते थे कि क्रू मेंबर्स एक स्थान पर मौजूद रहें और एक्टर घर वापस जाने के बाद खुद को अलग-थलग रखें. उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक इसे बनाए रखने की योजना बनाई थी.

    हालांकि, एफडब्ल्यूआईसीई (FWICE) के प्रेसीडेंट बीएन तिवारी कहते हैं, 'मुंबई अब बेहतर स्थिति में पहुंच गया है. ऐसे में बायो-बबल में शूटिंग करने का कोई मतलब नहीं है. अब फिल्म निर्माता सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए, सामान्य स्थितियों में शूटिंग कर रहे हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.