बैकग्राउंड डांसर्स के मददगार बने अक्षय कुमार, हर महीने भरपेट भोजन देने की उठाई जिम्मेदारी

अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला लिया है. (File Photo)

अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला लिया है. (File Photo)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना योगदान देते दिख रहे हैं. गणेश आचार्य के कहने पर अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला लिया है.

  • Share this:

मुंबईः देश में इन दिनों COVID-19 की घातक दूसरी लहर से तलहका मचा हुआ है. भारत में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले देखे जा रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना योगदान देते दिख रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली है. इस बात की जानकारी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के कहने पर अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, कोरियोग्राफर गणेश ने बताया कि अक्षय ने उनके 50वें जन्मदिन पर उनसे पूछा कि वह क्या मदद कर सकते हैं. इसके बाद गणेश ने अक्षय से इंडस्ट्री के 1,600 जूनियर डांसर और 2,000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का अनुरोध किया था. अक्षय ने गणेश के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया. बताया जा रहा है कि डांसर या कोरियोग्राफर को प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे.

यह कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के खिलाड़ी इस तरह से लोगों की मदद करने आगे आए हैं, इससे पहले भी वह कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना योगदान दे चुके हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने दी थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि अक्षय कुमार ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के प्रयास में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज