संडे को घर के 'मास्टर शेफ' बने अक्षय

News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 6:04 PM IST
संडे को घर के 'मास्टर शेफ' बने अक्षय
ट्विंकल खन्ना ने ये तस्वीर शेयर की है.
News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 6:04 PM IST
रविवार यानी छुट्टी का दिन होम मेकर पत्नियों के लिए खास होता है. खास इसलिए क्योंकि इस दिन उन्हें सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट बनाने की चिंता नहीं होती. छुट्टी का दिन होने की वजह से सब कुछ आराम से प्लान किया जाता है.

अब एक तरफ जहां कुछ पत्नियां बैठकर छुट्टी का दिन प्लान करती हैं. तो वहीं कुछ अपने पति से कुकिंग करवा कर अपना संडे बना लेती हैं. इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना. जी आप बिल्कुल ठीक सोच रहे हैं. ट्विंकल मौका मिलने पर छुट्टी के दिन अक्षय का कुकिंग टेस्ट ले लेती हैं.

रविवार 13 अगस्त को ट्विंकल ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. इस तस्वीर में अक्षय कुमार किचन में कुछ बनाते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ काम पर तो नजर बेटे आरव पर है. क्योंकि आरव भी किचन में पापा की मदद कर रहा है. ये तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया कि ये तैयारी शाम को आने वाले मेहमानों के लिए हो रही है और अक्षय व्हाइट चॉकलेट मूज बना रहे हैं.



बता दें कि हाल ही में अक्षय फिल्म टॉयलेट:एक प्रेमकथा में नजर आए हैं. इस फिल्म के अलावा वह फिल्म गोल्ड के चलते बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं.

यह भी पढ़ें:

'भूमि' के बाद 'खलनायक' के तौर पर वापसी करेंगे संजय दत्त

करन जौहर के इस बैग की कीमत में हो सकती है आपकी फॉरेन ट्रिप
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर