अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों से बॉलीवुड में जान फूंकने को हैं तैयार, देख लें मूवीज की LIST

अक्षय कुमार जल्द ही 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू करेंगे (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)

इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 4 फिल्में रिलीज होने के लिए कतार पर खड़ी हैं. यह सभी फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं. इससे हर किसी के मनोरंजन की जरूरत पूरी हो सकेगी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में ज्यादा समय नहीं लगाते हैं. यही वजह है कि उनकी साल में कई फिल्में रिलीज होती रही हैं, हालांकि कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से उनकी कई फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है. इस वजह से 2020 में उनकी एक ही फिल्म 'लक्ष्मी' रिलीज हो पाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हो जाएंगी.

    2022 में अक्षय की दो फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं. अक्षय की सभी फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं. अक्षय के पास बाकी एक्टर्स के मुकाबले ज्यादा फिल्में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के बाद 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के शूट के लिए हो गए थे.

    (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)





    दिलचस्प बात यह है कि कोरोना की पहली लहर में जब सभी लोग सहमे हुए थे, तब अक्षय 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग के चलते स्कॉटलैंड में थे. उन्होंने वहां से लौटने के बाद 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रोडक्शन का काम चल ही रहा है.

    (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)


    सभी को उम्मीद है कि वे महामारी की दूसरी लहर में ही 'राम सेतु' की शूटिंग पूरी कर लेंगे. फिल्म 'पृथ्वीराज' के कुछ हिस्से शूट होना बाकी हैं, जिसे एक्टर सही समय पर पूरा कर लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अक्षय जल्द ही 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू करेंगे. एक्टर की अगली फिल्म 'ओह माई गॉड 2' के शूट को लेकर भी चर्चाएं हो रही हैं. अक्षय कुमार की फिल्मों से बॉलीवुड अपने बुरे दौर से निकलने की तैयारी में हैं. फैंस भी उनकी फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.