Home /News /entertainment /

akshay kumar is the sixth richest actor in world says anurag kashyap ps

Akshay Kumar: दुनिया के छठे सबसे रईस एक्टर बने अक्षय कुमार! अनुराग कश्यप ने खोली पोल

अनुराग कश्यप ने अक्षय कुमार की कमाई की पोल खोल दी. (वीडियो ग्रैब)

अनुराग कश्यप ने अक्षय कुमार की कमाई की पोल खोल दी. (वीडियो ग्रैब)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्दी ही अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही 'दोबारा' (Dobaaraa) में नजर आएंगीं. हाल ही में तापसी और अनुराग कश्यप ने 'लेडी अक्षय कुमार' कहे जाने पर रिएक्शन दिया है. एक ओर जहां अभिनेत्री ने कहा कि उनका चेक अक्षय कुमार के चेक से मेल नहीं खाता.

अधिक पढ़ें ...

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ही तरह साल में कई फिल्में करती हैं. जिसके चलते अक्सर उनकी तुलना बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार से होती रहती है. तापसी पन्नू को बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय’ भी कहा जाता है. तापसी जल्दी ही अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही ‘दोबारा’ (Dobaaraa) में नजर आएंगीं. हाल ही में तापसी और अनुराग कश्यप ने ‘लेडी अक्षय कुमार’ कहे जाने पर रिएक्शन दिया है. एक ओर जहां अभिनेत्री ने कहा कि उनका चेक अक्षय कुमार के चेक से मेल नहीं खाता तो वहीं अनुराग कश्यप ने अक्षय कुमार की कमाई की पोल खोल दी.

दरअसल, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आरजे सिद्धार्थ कनन के शो में पहुंचे थे. जहां, सिद्धार्थ ने तापसी से उन्हें ‘लेडी अक्षय कुमार’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी. तापसी कहती हैं- ‘मैं इस तारीफ को जरूर स्वीकार करना चाहूंगी. लेकिन, जब मेरा और अक्षय जी का मेहनताना एक जैसा होगा तो प्लीज मुझे लडी अक्षय कुमार ना कहें. वह इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाने वाले और सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता हैं और मझे इतनी फीस नहीं मिलती.’

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप कहते हैं- ‘अक्षय कुमार इस दुनिया के छठे सबसे अमीर अभिनेता हैं.’ तभी तापसी कहती हैं- ‘मैं तो उनके आसपास भी नहीं आती हूं.’ बता दें, अभिनेता ने 2020 में फोर्ब्स इंडिया की सूची में अपनी जगह बनाई थी, जिसमें अभिनेता को दुनिया का छठा सबसे अमीर अभिनेता बताया गया था.

रिपोर्ट में बताया गया था कि, अक्षय कुमार साल में 48.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 362 करोड़ तक कमाते हैं. वहीं हाल ही में अभिनेता देश के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेताओं में अव्वल नंबर पर थे. उन्होंने बाकि सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ते हुए इस लिस्ट में पहले नंबर पर जगह बनाई थी.

बता दें, तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिनमें बेबी, नाम शबाना, मिशन मंगल जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं तापसी अनुराग कश्यप के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है. वह उनके निर्देशन में बनी 2 फिल्मों में नजर आई हैं और अब ‘दोबारा’ अनुराग के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी.

Tags: Akshay kumar, Anurag Kashyap, Bollywood news

अगली ख़बर