रिलीज होते ही अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने रचा इतिहास, अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

इस बात से बेहद खुश हैं अक्षय कुमार.
इस बात से बेहद खुश हैं अक्षय कुमार.

रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक इतिहास रच दिया है. जी हां, 'लक्ष्मी' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनकर सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 5:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आ रही हैं. वहीं, रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक इतिहास रच दिया है. जी हां, 'लक्ष्मी' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनकर सामने आई है.

रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही बनाया रिकॉर्ड
अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही फिल्म 'लक्ष्मी' ने यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार को पहली बार किसी ट्रांसजेंडर की भूमिका में देखने के लिए लाखों लोगों ने पहले दिन के फर्स्ट शो के लिए लॉग इन किया और इसे प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया.

अक्षय कुमार ने जाहिर की खुशी
इस बात पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ''लक्ष्मी' को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं. यह जानकर बहुत खुशी हुई कि देशभर के दर्शकों और प्रशंसकों ने डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज के कुछ घंटों के भीतर फिल्म देखने के लिए लॉग इन किया. बीटिंग रिकॉर्ड्स को कौन पसंद नहीं करता है, चाहे वह बॉक्स ऑफिस पर हो या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ओपनिंग नाइट.'



सुपरहिट तमिल फिल्‍म 'कांचना' का रीमेक वर्जन है 'लक्ष्मी'
बता दें, अक्षय कुमार, जो प‍िछले कुछ सालों से लगातार बेहद अलग हटकर फिल्‍में करते हुए नजर आ रहे हैं, इस फिल्‍म में पहली बार एक किन्नर के किरदार में नजर आए हैं. अक्षय कुमार की ये फिल्‍म 2011 की तमिल की सुपरहिट फिल्‍म 'कांचना' (Kanchana) का रीमेक वर्जन है. इस फिल्म में रियल 'लक्ष्मी' का किरदार शरद केलकर ने निभाया है, जिनकी लोग फिल्म में अभनिय की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज