ट्विटर पर छाई अक्षय कुमार की Laxmmi Bomb, 'रिलीज डेट' और 'प्लेटफॉर्म' पर मचा है घमासान

ट्विटर पर छाई अक्षय कुमार की Laxmmi Bomb, 'रिलीज डेट' और 'प्लेटफॉर्म' पर मचा है घमासान
लक्ष्मी बॉम्ब ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है.

जहां कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म (Laxmmi Bomb) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के जन्मदिन के मौके यानी 9 सितंबर को रिलीज होगी तो वहीं कुछ रिपोर्ट में फिल्म के दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होने की बात सामने आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 1:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर क्रेज बना हुआ है. फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नया अवतार देखने को मिला था. ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म को लेकर तरह-तरह की अटकलें देखने को मिल रही हैं. फिल्म की चर्चा इतने जोरों पर है कि अब ट्विटर पर 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा है. जहां कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके यानी 9 सितंबर को रिलीज होगी तो वहीं कुछ रिपोर्ट में फिल्म के दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होने की बात सामने आई.

यही नहीं, 'लक्ष्मी बॉम्ब' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा या थियेटर में, इस बात को लेकर भी चर्चा जोरों पर है. दरअसल, पहले कहा जा रहा था कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि अक्षय नहीं चाहते कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो. यानी, अक्षय चाहते हैं कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज हो. इसके लिए वह इंतजार करने को भी तैयार हैं.
गौतरलब है कि, पहले फिल्म मई में थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका. वही डिज्नी + हॉटस्टार ने जून के अंत में घोषणा की कि फिल्म इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई.


वहीं अब Pinkvilla ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' प्रीमियर दिवाली 2020 पर ऑनलाइन किया जाएगा. इसके लिए 13 नवंबर, 2020 की डेट तय की गई है. सूत्र ने यह भी कहा कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का कुछ काम बाकी है, जिनमें कुछ पैचवर्क भी शामिल हैं. इसलिए बेल बॉटम (Bell Bottom) की शूटिंग के बाद जब अक्षय लंदन से लौटेंगे, तो लक्ष्मी बॉम्ब की टीम उस पर काम करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज