अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा: 'Khiladiyon Ka Khiladi' में अंडरटेकर से नहीं हुई थी फाइट

अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar/undertaker)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं. इस मौके पर एक्टर ने फिल्म में अंडरटेकर से हुई लड़ाई को लेकर खुलासा किया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः लोगों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों को लेकर एक अलग तरह दीवानगी रहती है. उन्होंने अपने एक्शन के साथ-साथ रोमांस और कॉमेडी से दर्शकों को काफी लुभाया है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक फिल्म है- 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi), जो 25 साल पहले रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में अक्षय का मशहूर रेसलर अंडरटेकर (undertaker) के साथ काफी चर्चित फाइट सीन भी है, जिसने लोगों को तब बहुत रोमांचित किया था. इस फाइट सीन में अक्षय अंडटेकर को हरा देते हैं.

    अक्षय ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया है और फिल्म से जुड़े एक राज से पर्दा उठाया है. उन्होंने एक ऐसा पोस्ट ट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है कि अक्षय उन कुछ गिने-चुने लोगों में से एक हैं, जिन्होंने अंडरटेकर को हरा दिया था. अक्षय ने इस पर अपनी सफाई दी है कि उन्होंने अंडरटेकर को मात नहीं दी थी.



    अक्षय ने ट्वीट में खुलासा किया कि फिल्म में वह जिस शख्स से लड़े थे, वे असली अंडरटेकर नहीं थे. वे ट्वीट में लिखते हैं, 'कल फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के रिलीज को 25 साल हो जाएंगे. एक मजेदार बात यह है कि वह रेसलर ब्रायन ली थे, जिन्होंने फिल्म में अंडरटेकर का रोल निभाया था.' बता दें कि फिल्म में अक्षय के अलावा रवीना टंडन और एक्ट्रेस रेखा ने अहम रोल निभाया था.

    (फोटो साभारः Twitter@akshaykumar)


    काम की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अक्षय फिलहाल अपनी फिल्म 'राम सेतु' को लेक व्यस्त हैं. फिल्म 'पृथ्वीराज' से जुड़ा भी कुछ काम बाकी रह गया है, जिसे एक्टर जल्द से जल्द पूरा करना चाहेंगे. ऐसी खबरें भी हैं कि वे जल्द 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. एक्टर के पास फिल्म 'ओह माई गॉड 2' का भी काम आ गया है, जिससे एक्टर काफी ज्यादा बिजी हो गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.