Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने बावर्ची बन दिया सुपरस्टार राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट, लिखा इमोशनल पोस्ट

अक्षय कुमार ने बावर्ची बन दिया सुपरस्टार राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट, लिखा इमोशनल पोस्ट

अक्षय कुमार ने बावर्ची बन अपने ससुर को याद किया.

अक्षय कुमार ने बावर्ची बन अपने ससुर को याद किया.

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने फिल्म 'बावर्ची' में एक बावर्ची का रोल निभाया था. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ऑयल के ऐड में बावर्ची की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो क्लिप को शेयर कर उन्होंने राकेश खन्ना को याद करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिनको आपने कई रोल्स में देखा होगा. कभी जादूगर बन उन्होंने जादू दिखाया तो कभी जासूस बन जासूसी की. अब उन्होंने बावर्ची बन अपने ससुर और बॉलीवुड सुपरस्टार राकेश खन्ना को खास ट्रिब्यूट दिया है. साल 1974 में आई फिल्म ‘बावर्ची’
में राकेश खन्ना (Rajesh Khanna) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी को साथ देखा गया था. अब राकेश खन्ना के दामाद यानी अक्षय कुमार इस रोल फिर से एक ऐड के लिए रिक्रेएट किया है. ये रोल करने के बाद वह काफी खुश हैं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया शेयर की क्लिप
राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने फिल्म ‘बावर्ची’ में एक बावर्ची का रोल निभाया था. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ऑयल के ऐड में बावर्ची की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो क्लिप को शेयर कर उन्होंने राकेश खन्ना को याद करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है.

राकेश खन्ना के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट
अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘बहुत कम ऐसा होता है जब स्क्रीन पर हमें अपने हीरो के आयकॉनिक किरदार को रीक्रिएट करने का मौका मिलता है. इस ऐड को करते हुए मुझे वही खुशी मिली. मुझे अपने ससुर की याद आ गई, जिनके आयकॉनिक किरदार ने मुझे यह रोल करने के लिए इंस्पायर किया.’

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फैंस हुए भावुक
ऐड की बात करें तो ये ऐड फार्च्यून सोयाबीन ऑयल का है जिसके अक्षय कुमार ब्रांड एम्बेसडर हैं. इसके प्रचार के लिए उन्होंने ये रोल निभाया है. अक्षय कुमार और राकेश खन्ना दोनों के फैंस इस वीडियो को देख भावुक हो रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं.

1974 में आई थी फिल्म ‘बावर्ची’
आपको बता दें कि फिल्म ‘बावर्ची’ को ऋषिकेश मुखर्जी ने निर्देशित किया था. फिल्म में राकेश खन्ना और जया बच्चन के साथ ऊषा किरण, दुर्गा खोटे, अस्रानी जैसे दिग्गज कलाकार थे. ये फिल्म बंगाली फिल्म Galpo Holeo Satti की हिंदी रीमेक थी.

Tags: Akshay kumar, Rajesh khanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर