लाइव टीवी

अक्षय-अजय को रणवीर सिंह ने कराया इंतजार, आते ही पैरों में गिरकर मांगी माफी, Video देखें

News18Hindi
Updated: March 2, 2020, 8:18 PM IST
अक्षय-अजय को रणवीर सिंह ने कराया इंतजार, आते ही पैरों में गिरकर मांगी माफी, Video देखें
'सूर्यवंशी' की टीम.

4 मिनट से ज्यादा लंबे इस ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी पहुंचे थे.

  • Share this:
मुंबई. रोहित शेट्टी (Ranveer Singh) के कॉप यूनिवर्स (Cop Universe) में तीसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस कॉप ड्रामा में खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सुपर कॉप में रोल में नजर आ रहे हैं. 4 मिनट ज्यादा लंबे इस ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी पहुंचे थे. हालांकि 'सूर्यवंशी ट्रेलर' लॉन्‍च इवेंट में पहुंचने में रणवीर सिंह को आने में देर हो गयी थी. जबकि अक्षय, अजय, रोहित और कारण जौहर उनका इंतजार करते रहे. ऐसे में जब वो इवेंट पर पहुंचे तो उन्होंने आते ही सबके पैर छूकर माफी मांगी.

'सिंघम' (Singham) का किरदार निभाने वाले अजय देवगन और 'सिंबा' (Simmba) का किरदार निभाने रणवीर सिंह ने भी इस ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे. हालांकि रणवीर इस इवेंट पर लेट पहुंचे जिस पर अक्षय कुमार ने उनकी खिंचाई की.

इन सभी सितारों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कहते हैं कि ये पहला जूनियर एक्टर है जो चार-चार सीनियर एक्टर्स को 40 मिनटों तक इंतजार कराता है. वीडियो में रणवीर कान पकड़कर उठक बैठक करते हुए भी नजर आए. वही रणवीर ने अपनी सफाई में कहा कि 'मैं बहुत दूर से आता हूं सर, मेट्रो का काम चल रहा है, एक ही लाइन चालु थी'. वीडियो में रोहित शेट्टी, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और करण जौहर (Karan Johar) भी काफी फन करते नजर आए.








 




View this post on Instagram




 

LOOK WHAT I RECORDED😂😂😂😂 @akshaykumar @ranveersingh @ajaydevgn @katrinakaif @itsrohitshetty @karanjohar


A post shared by Ashish Chanchlani Official (@ashishchanchlani) on






यह भी पढ़ें: Sooryavanshi Trailer: आतंकियों की शामत बनकर आए अक्षय कुमार, 2020 का सबसे बड़ा एक्शन धमाका

इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर साफ़ पता चल रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा. फिल्म में अक्षय और कटरीना लीड रोल में दिखेंगे. दोनों ने कई साल बाद साथ में काम किया है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी स्पेशल अपीयरेंस है. फिल्म 24 मार्च को बड़े परदे पर रिलीज़ होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2020, 7:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading