• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sidharth Shukla Death: अक्षय कुमार-माधुरी दीक्षित से लेकर वरुण धवन तक, तमाम सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Sidharth Shukla Death: अक्षय कुमार-माधुरी दीक्षित से लेकर वरुण धवन तक, तमाम सितारों ने दी श्रद्धांजलि

सितारे लगातार ट्वीट कर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को याद कर रहे हैं. साभार: @AkshayKumar/varundhawan instagram

सितारे लगातार ट्वीट कर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को याद कर रहे हैं. साभार: @AkshayKumar/varundhawan instagram

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla dies of heart attack) के निधन की खबर पर अभी भी उनके फैंस और बाकी सेलेब्स को यकीन नहीं हो रहा है. इस दुखद खबर के बाद तमाम बॉलीवुड और टीवी जहत के सितारे लगातार ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं और अपना शोक प्रकट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: टीवी एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर पर अभी भी उनके फैंस और बाकी सेलेब्स को यकीन नहीं हो रहा है. आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से एक्टर का न‍िधन (Sidharth Shukla dies of heart attack) हो गया है. स‍िद्धार्थ का शव अभी मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है. इस दुखद खबर के बाद तमाम बॉलीवुड और टीवी जहत के सितारे लगातार ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं और अपना शोक प्रकट कर रहे हैं.

    खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा, “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर वास्तव में दुख हुआ. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्द इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. ओम शांति.”

    akshay

    साभार: @AkshayKumar Twitter

    माधुरी दीक्षित ने लिखा, “यह अविश्वसनीय और चौंकाने वाला है. आपको हमेशा याद किया जाएगा @sidharth_shukla. आपकी आत्मा को शांति मिले. परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.”

    madhuri

    साभार: @Madhuri Dixit Tweet

    फराह खान ने लिखा, “क्या यह साल और भी बुरा हो सकता है?? @sidharth_shukla के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध और बेहद दुखी हूं. मेरा दिल उनके परिवार के साथ है.”

    farah

    साभार: Farah khan Twitter

    सोनू सूद ने लिखा, “विश्वास करना मुश्किल है कि वह नहीं रहे, मेरी हार्दिक संवेदना उनके परिवार के साथ है. तुम याद आओगे.”

    sonu

    साभार: Sonu Sood twitter

    कियारा आडवाणी ने लिखा, “भगवान यह दिल दहला देने वाला है !! आपकी आत्मा को शांति दें #SidharthShukla. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना.”

    kiara

    credit: kiara advani twitter

    मनोज बाजपेयी ने एक ट्वीट में लिखा, “ओएमजी !!! यह बहुत चौंकाने वाला है.”

    manoj

    credit: manoj bajpayee twitter

    कपिल शर्मा ने लिखा, “हे भगवान, यह वास्तव में चौंकाने वाला और दिल तोड़ने वाला है, परिवार के प्रति मेरी संवेदना और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना. ओम शांति.”

    kapil

    credit: kapil sharma twitter

    सिंगर मिका सिंह ने लिखा, “बेहद प्रतिभाशाली, लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेता के निधन के बारे में सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं. जीवन इतना अप्रत्याशित है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.”

    mika

    credit: mika singh twitter

    वरुण धवन ने लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले भाई. मेरी परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना.”

    varun

    credit: varun dhawan instagram

    आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. बाद में वह ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में दिखाई दिए लेकिन ‘बालिका वधू’ शो से वह घर-घर में छा गए. उन्होंने रियलिटी शो में भी भाग लिया, जिसमें ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज