होम /न्यूज /मनोरंजन /'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद इस फिल्म में दिखेगी मानुषी छिल्लर-अक्षय कुमार की जोड़ी! ये है शूटिंग शेड्यूल

'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद इस फिल्म में दिखेगी मानुषी छिल्लर-अक्षय कुमार की जोड़ी! ये है शूटिंग शेड्यूल

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर एक और फिल्म में साथ काम करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर एक और फिल्म में साथ काम करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

Akshay Kumar Manushi Chillar Film: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के जरिए फैंस का दिल जीत लिय ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Akshay Kumar Manushi Chillar Film: मानुषी छिल्लर ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार अपॉजिट थीं. फिल्म में अक्षय और मानुषी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. अब ऐसा कहा जा रहा है कि मानुषी जल्द ही अक्षय के साथ एक और फिल्म में काम करते दिखेंगी. अगर हालिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो मानुषी छिल्लर को अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बन रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए लिया गया है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने दावा किया कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी. सूत्र ने कहा, “बड़े मियां छोटे मियां एक बड़े स्टार वाली एंटरटेनर है और इसकी तैयारी का काम जोरों पर है. फिल्म में 3 मुख्य भूमिकाएं होंगी और मेकर्स ने मानुषी को तीन किरदारों में से एक को निभाने के लिए साइन किया है.”

भारत, यूरोप और यूएई में होगी शूटिंग

सूत्र ने दावा किया कि मानुषी छिल्लर भी इस एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी दावा किया है कि फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होने की संभावना है. भारत के अलावा, फिल्म की शूटिंग यूरोप और यूएई में भी की जाएगी.

ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के अक्षय कुमार, बोले – ‘इससे ज्‍यादा सेना का अपमान कभी नहीं हुआ’

15 जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने कहा, “बड़े मियां छोटे मियां के भारत में 15 जनवरी से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. इसके बाद फिल्म का इंटरनेशनल शेड्यूल शूट होगा. प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है, और अली अब्बास जफर भी आने वाले साल में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को शुरू करने के लिए भारत वापस आ गए हैं.”

उड़ी थी फिल्म रद्द करने की अफवाह

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बारे में इस साल फरवरी में अनाउंसमेंट की गई थी, लेकिन इसके तुरंत बाद, यह बताया गया कि फिल्म को रद्द किया जा रहा है. हालांकि, बाद में अली अब्बास जफर ने फिल्म के बारे में बात की और इसे रद्द करने की खबरों को अफवाह और निराधार बताया. उन्होंने कहा था, “यह बिल्कुल निराधार है. हम ट्रैक पर हैं और इसे रद्द करने वाली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.”

Tags: Akshay kumar, Bollywood actress, Tiger Shroff

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें