#Trailer: फिल्म में 'पैड' पहनकर घूम रहे हैं 'पैडमैन' अक्षय

पैडमैन में अक्षय कुमार, बदल गई है रिलीज की तारीख!
पैडमैन में अक्षय कुमार, बदल गई है रिलीज की तारीख!

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर के मुख्य किरदारों के साथ यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2017, 12:49 PM IST
  • Share this:
अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी से जैसी उम्मीद की जा रही थी, ट्रेलर में अक्षय कुमार का किरदार किसी सुपरहीरो से कम नहीं दिख रहा.

अमिताभ बच्चन की आवाज से शुरू हुआ यह ट्रेलर दर्शकों को भारत के सबसे बड़े सुपरहीरो से मिलवाता है. मध्य प्रदेश का रहने वाला पैडमैन अपने जीवन में बस एक ही सपना देखता है, अपनी मां, बहन, पत्नी को पीरियड्स के दिनों में सुकून दिलवाने का सपना, उनकी जिंदगियां आसान बनाने का सपना.

इसके लिए वो खुद सस्ता और अच्छी क्वालिटी का पैड बनाता है. खुद भी वो पैड पहन कर देखता है और उसके कम्फर्ट की जांच करता है. लेकिन इस बात से उनकी पत्नी और बहन बहुत नाराज हो जाती है. यहां तक कि वो पंचायत के सामने उसे छोड़ने की भी पेशकश करती है.



लेकिन फिर भी यह पैडमैन हार नहीं मानता और पैड बनाने का अपना काम जारी रखता है.
यह फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है. मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं. अरुणाचलम एक सोशल बिजनेसमैन हैं. वह ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की पीरियड्स के वक्त होने वाली ब्लीडिंग और सही पैड ना मिलने से उनसे हो रही बीमारि‍यों से बचाव के लिए जागरूकता फैलाने का काम करते हैं.

अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था. उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. अक्षय की पत्नी टि्वंकल के प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की ये पहली फिल्म होगी.

अक्षय ने खुद ट्वीट करते हुए यह ट्रेलर शेयर किया.



अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर के मुख्य किरदारों के साथ यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें:

किराया नहीं दे पाईं मल्लिका शेरावत, मकान मालिक ने फ्लैट से निकाला!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज