अक्षय कुमार ने बताई वजह, बॉक्स ऑफिस पर क्यों होता है जॉन अब्राहम से टकराव!

अक्षय कुमार ने बताई वजह, बॉक्स ऑफिस पर क्यों आते हैं आमने सामने?

अक्षय कुमार ने बताई वजह, बॉक्स ऑफिस पर क्यों आते हैं आमने सामने?

मुम्बई में फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने मिशन मंगल और बाटला हाउस की बॉक्स ऑफ़िस पर होने वाले टकराव समेत कई मुद्दों पर बात की.

  • Share this:

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नु, कीर्ति कुल्हारी और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में नज़र आएंगी. गुरुवार को मुम्बई में फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने मिशन मंगल और बाटला हाउस की बॉक्स ऑफ़िस पर होने वाले टकराव समेत कई मुद्दों पर बात की. अक्षय ने 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फ़िल्म 'बाटला हाउस' की बॉक्स ऑफ़िस टरकाव पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं और जॉन अब्राहम बहुत अच्छे दोस्त हैं इसीलिए अक्सर हम बॉक्स ऑफ़िस पर टकराते हैं.

यह भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस ने डेब्यू के बाद घटाया था 33 किलो वजन

बातचीत के दौरान अक्षय ने हाल ही में एक बड़ी अभिनेत्री और मीडिया के झगड़े पर बातचीत करते हुए कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सही कहा कि मीडिया और हमारा रिश्ता मियां बीवी जैसा है हमें आपकी ज़रूरत है और मैं उम्मीद करता हूं कि जो भी हुआ और जो झगड़ा चल रहा है वो जल्दी ख़त्म हो जाए.



ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म 'मिशन मंगल' की कास्ट

अक्षय, इस इवेंट के दौरान काफ़ी मज़ाकिया मूड में दिखे और उन्होंने कहा कि इन दिनों पत्रकार को स्टेज एंकर कुछ बोलने नहीं देते हैं इसलिए हमने झंझट ही ख़त्म कर दिया और मैं आज खुद स्टेज एंकर बन गया. इस दौरान अक्षय ने मजाक मजाक में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी की पोल खोलते हुए कहा कि इन लोगों ने मुझे सेट पर डब्बा वाला बना दिया था मैं हर दिन इनकी फ़रमाइश की हिसाब से इनके लिए खाना लेकर सेट पर जाता रहा.

फ़िलहाल मिशन मंगल का बॉक्स ऑफ़िस पर क्या कमाल होगा उसके लिए तो थोड़ा इंतज़ार करना होगा, लेकिन इतना ज़रूर है कि अक्षय कुमार की बदौलत डायरेक्टर का एक ही फ़िल्म में पांच बड़ी फीमेल स्टार्स को एक साथ फ़िल्म में साइन करने और शूटिंग पूरी करने का मिशन ज़रूर पूरा हो गया.

बॉलीवुड एक्टर ने Tik Tok पर बनाया विवादित Video, हुआ गिरफ्तार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज