Home /News /entertainment /

अक्षय-परिणीति ने महिलाओं को सिखाए सेल्फ डिफेंस के गुर

अक्षय-परिणीति ने महिलाओं को सिखाए सेल्फ डिफेंस के गुर

अक्षय-परिणीति ने महिलाओं को सिखाए सेल्फ डिफेंस के गुर
(फोटो साभार-योगेन शाह)

अक्षय-परिणीति ने महिलाओं को सिखाए सेल्फ डिफेंस के गुर (फोटो साभार-योगेन शाह)

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा आजकल महिला सुरक्षा के मदेनजर कई इवेंट में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा आजकल महिला सुरक्षा के मदेनजर कई इवेंट में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनके साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी महिलाओं को आत्म रक्षा के लिए जागरूक करते नजर आए.

महिला सेल्फ डिफेंस अकेड्मी से ट्रेनिंग ले चुकी महिलाओं की ग्रेजुएशन सेरेमनी में अक्षय, आदित्य और परिणीति ने उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया. इस मौके पर अक्षय और आदित्य ठाकरे ने महिलाओं को सेल्फ डिफेंस के बारे में बताया और टिप्स भी दिए.

परिणीति ने अपने स्कूल का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वो अंबाला में स्कूल में पढ़ती थीं, तो साइकिल से स्कूल जाया करती थीं और लड़के उन्हें रास्ते में छेड़ते थे. उन्होंने कहा लेकिन उस वक्त इतने पैसे नहीं थे की सेल्फ डिफेंस जैसी ऐक्स्ट्रा क्लास ले सकें. लेकिन, अब दौर बदल गया है. अब आपकी सुरक्षा आपके अपने हाथ में है.

बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले भी महिलाओं को सेल्फ डिफेंस के लिए प्रेरित करते रहे हैं. फिल्म नाम शबाना के रिलीज से पहले अक्षय की को-एक्टर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगर आप अकेली हैं, तो कैसे अपना बचाव करें.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Parineeti chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर