होम /न्यूज /मनोरंजन /सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी से इतने इंप्रेस हुए अक्षय कुमार की, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी से इतने इंप्रेस हुए अक्षय कुमार की, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने बेटे की तारीफ करते देख सुनील शेट्टी फूले नहीं समाए. साभार: @SunielSheety/AkshayKumar/AhanShetty instagram

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने बेटे की तारीफ करते देख सुनील शेट्टी फूले नहीं समाए. साभार: @SunielSheety/AkshayKumar/AhanShetty instagram

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ बॉलीवुड में ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इसी बीच सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त और को-एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अहान के प्रदर्शन और स्क्रीन प्रेसेंस की तारीफ की है. खुलाड़ी कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा.

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, “यार सुनील शेट्टी तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है. ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई? क्या मजेदा #तड़प का क्या ट्रेलर है. अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.” सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी बधाई दी है. ट्रेलर में अहान का लुक देख, फैंस क्रेजी हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अहान के बारे में जमकर लिखा जा रहा है. अहान और तारा सुतारिया की जोड़ी को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. यहां देखें अक्षय कुमार का पोस्ट.

    Akshay kumar, Suniel Shetty, Ahan Shetty

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अहान के प्रदर्शन और स्क्रीन प्रेसेंस की तारीफ की है. साभार: Akshay Kumar Twitter

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने बेटे की तारीफ करते देख सुनील शेट्टी फूले नहीं समाए. खिलाड़ी कुमार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शेट्टी ने बताया कि अक्षय ने सालों पहले जो भविष्यवाणी की थी वह पूरी तरह से सही थी और उन्होंने हेरा फेरी के अपने को-एक्टर के प्रति आभार व्यक्त किया. सुनील शेट्टी ने लिखा, “आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने अहान की तस्वीर को देखकर सालों पहले किसी खूबसूरत चीज की कामना की और भविष्यवाणी की थी अक्की.’ सुनील और अक्षय की बात करें तो, अभिनेताओं ने कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. 1990 के दशक में ‘वक्त हमारा है’ से लेकर ‘हेरा फेरी’ और 2000 के दशक में इसके सीक्वल तक, इन्होंने साथ में काम किया है.

    Akshay kumar, Suniel Shetty, Ahan Shetty

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने बेटे की तारीफ करते देख सुनील शेट्टी फूले नहीं समाए. साभार: @SunielSheety Twitter

    ‘तड़प’ का ट्रेलर रिलीज होने पर अहान शेट्टी का रोमांटिक और एक्शन से भरपूर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि अहान को विलेन के कैरेक्टर में भी दिखाया गया है, जिस तरह से एक सीन में तारा सुतारिया का गला घोंटते दिखाया गया है, उससे तो यही हिंट मिल रहा है.

    फिल्म डायरेक्टर मिलन लुथारिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘तड़प’ एक डार्क लव स्टोरी है और लीक से हटकर फिल्म है. इस फिल्म में इंटेंस लव, एक्शन और शानदार म्यूजिक सुनने को मिलने वाला हैं. वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने कहा ‘महामारी के बीच ऑडिएंस के लिए इस जेम फिल्म को लाने के लिए बेहद धैर्य और दृढ़ संकल्प की जरूरत थी. फिल्म की स्टोरी, परफॉर्मेंस और लीड पेयर और म्यूजिक के बीच की केमिस्ट्री सब कुछ मिलाकर ‘तड़प’ को एक ऐसी फिल्म बनाती है, जिसे आप लोग मिस नहीं करना चाहेंगे’. ‘तड़प’ 3 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

    Tags: Ahan Shetty, Akshay kumar, Suniel Shetty

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें