Home /News /entertainment /

Video: अक्षय कुमार ने किया वाणी कपूर से प्रैंक, एक्ट्रेस की एंट्री के दौरान गेट पर रखा केले का छिलका

Video: अक्षय कुमार ने किया वाणी कपूर से प्रैंक, एक्ट्रेस की एंट्री के दौरान गेट पर रखा केले का छिलका

अक्षय कुमार ने वाणी कपूर के साथा प्रैंक किया. इसका वीडियो अर्चना पूरन सिंह शेयर किया है.
(फोटो साभारः Videograb Instagram @archanapuransingh)

अक्षय कुमार ने वाणी कपूर के साथा प्रैंक किया. इसका वीडियो अर्चना पूरन सिंह शेयर किया है. (फोटो साभारः Videograb Instagram @archanapuransingh)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' के स्टेज पर वाणी कपूर के साथ प्रैंक किया. उन्होंने वाणी की एंट्री के दौरान गेट पर केले का छिलका रख दिया.

    पिछले वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन शुरू हुआ है. इस सीजन के पहले गेस्ट अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी थी. ये सभी फिल्म ‘बेलबॉटम’ के प्रमोशन के के लिए आए थे. शो में हमने देखा की अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के साथ खूब हंसी-मजाक किया. वहीं, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी के साथ भी खूब मस्ती की. इस दिन के शूट जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को शो में जज बनने वाली अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया है.

    ये एक बीटीएस वीडियो है. इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar Prank) को-एक्ट्रेस वाणी कपूर से प्रैंक करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाते हैं. इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि शो के सभी कास्ट अपने-अपने किरदार में एक सर्कल बना कर खड़े बातें कर रहे हैं. तभी वाणी कपूर की एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं. स्टेज मौजूद अक्षय कुमार एंट्री गेट पर केले का छिलका रख देते हैं.

    फिर जैसे ही म्यूजिक बजता है, वाणी कपूर (Vaani kapoor Entry) एंट्री ले रही होती हैं. तभी उनकी नजर केले के छिलके पर पड़ जाती है. ये देखकर पहले ही साइड हो जाती हैं, तभी पीछे अक्षय कुमार हंसते हुए आते हैं. फिर वहां से केले का छिलका हटा देते हैं. वहीं, वाणी एक बार फिर से एंट्री करने के लिए जाती हैं. तब अक्षय कुमार वापस अर्चना के पास खड़े होते हैं और वहां रखी एक फल की टोकरी से पाइनएप्पल उठा लेते हैं और गेट की तरफ बढ़ते हैं, लेकिन तब तक म्यूजिक शुरू हो जाता है और वह रुक जाते हैं. वाणी अपनी एंट्री पूरी करती हैं और आकर हुमा कुरैशी से गले मिलती हैं.

    इसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी दिखाई देते हैं. आरती भी कैमरे आगे एक परफॉर्मेंस करती हैं. पीछे से अर्चना की आवाज आकी है कि शूट का पहला दिन है. वह भारती के स्टैंअप की भी तारीफ करती हैं. इसके बाद वह ऑडियंस की भी झलक दिखाती हैं.

    Tags: Akshay kumar, Vaani Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर