• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस साल दिवाली पर BOX OFFICE पर होगा बड़ा धमाका, अक्षय कुमार के साथ भिड़ेंगे शाहिद कपूर

इस साल दिवाली पर BOX OFFICE पर होगा बड़ा धमाका, अक्षय कुमार के साथ भिड़ेंगे शाहिद कपूर

(फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor/@akshaykumar)

(फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor/@akshaykumar)

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट सामने आते ही यह कंफर्म हो चुका है कि इस साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने वाला है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा बुधवार को उनके बैनर तले बनने वाली 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई, जिसमें में एक है अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ जो इस साल दिवाली पर यानी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके साथ अब बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है, क्योंकि इसी दिन यानी 5 नवंबर, 2021 को शाहिद कपूर की भी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज होने वाली है.

    फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट सामने आते ही यह कंफर्म हो चुका है कि इस साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने वाला है, जहां अक्षय कुमार के साथ शाहिद कपूर का भिड़ंत होगा. बता दें, सम्राट पृथ्वीराज (Prithviraj) चौहान पर आधारित बायोपिक में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन फिल्मकार चंद्र प्रकाश द्विवेदी (Chandra Prakash Dwivedi) कर रहे हैं. वाईआरएफ फिल्म का निर्माण कर रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं, जबकि 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) संयोगिता की भूमिका में दिखेंगी. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

    Twitter PrintShot

    वहीं, दूसरी ओर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बता दें कि जर्सी 2019 की तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक है. शाहिद के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. तेलुगू फिल्म का निर्देशन करने वाले गौतम तिन्नानाउरी ही हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज