Home /News /entertainment /

akshay kumar radhika madan start shooting suriya soorarai pottru hindi remake rk

अक्षय कुमार और राधिका मदान ने शुरू की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नारियल फोड़ने का Video

अक्षय कुमार के साथ  राधिका मदान नारियल फोड़ते हुए. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान नारियल फोड़ते हुए. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार और राधिका मदान (Akshay Kumar Radhika Madan Film) पहली बार किसी फिल्म साथ में काम करने जा रहे हैं. दोनों ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं किया है. हालांकि ये फिल्म सूर्या की तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) का हिंदी रीमेक होगी.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार और राधिका मदान (Akshay Kumar Radhika Madan Film) ने साल 2020 में आई तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका मदान लीड रोल में होंगे. इसे सुधा कोंगरा डायरेक्ट करेंगी. मुहूर्त शॉट के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय और राधिका ने पूजा की और नारियल फोड़ा. इसका एक वीडियो अक्षय और राधिका, दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय और राधिका अलावा डायरेक्टर सुधा भी हैं.

वीडियो में राधिका मदान (Radhika Madan Film) को अपने किरदार वाले लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने लाल साड़ी पहनी हुई है और बालों को चुटिया में बांधा हुआ है, जो उनके कंधे से आगे की तरफ दिख रही है. जबकि अक्षय को क्लैपबोर्ड पकड़े और ग्रे टी-शर्ट और कैजुअल पैंट में देखा जा सकता है. यह वीडियो स्लो मोशन में शूट किया गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राधिका मदान (Radhika Madan Coconut Breaking Video) को मुस्कुराते हुए नारियल फोड़ते हुए देखा जा सकता है. वह एक ही बार में नारियल के दो टुकड़े कर देती हैं. अक्षय उकी पीठ थपथपाते हैं जबकि सुधा ताली बजाती हुईं दिख रही हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लथा., “पवित्र नारियल को फोड़ने और हमारे दिल में एक छोटी-सी प्रार्थना के साथ, हम अपनी अभी तक अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू की, जो कि सपने और इसकी शक्ति के बारे में है.”

अक्षय कुमार ने फैंस से मांगे फिल्म के नाम के सजेशन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) ने फैंस से इस अनटाइटल फिल्म के नाम के सजेशन भी फैंस और फॉलोवर्स ने मांगे हैं. उन्होंने आगे लिखा,“अगर आपके पास कोई टाइटल सुझाव है, तो शेयर करें और हां, आप अपनी शुभकामनाएं भी भेजें.” इसी कैप्शन को राधिका ने अपने विचारों के साथ शेयर किया है. उन्होंने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी जताई है.

IAS अफसर ने दिखाई गुटखे के पीक में रंगे हावड़ा ब्रिज के पिलर की PIC, अक्षय कुमार-अजय देवगन से मांगा जवाब

फिल्म का हिस्सा बनने पर खुश हैं राधिका मदान

राधिका मदान (Radhika Madan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इस जर्नी का हिस्सा बनकर बहुत ही अद्भुत और गर्वित महसूस कर रही हूं.” बता दें कि ‘सोरारई पोटरु’ की कहानी सुधा कोंगरा ने ही लिखी और इसे डायरेक्ट भी किया. फिल्म में सूर्या और अपर्णा बालमुरली ने लीड रोल निभाए थे. यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ की रियल लाइफ पर बेस्ड एक काल्पनिक कहानी है. इसे 93वें ऑस्कर के लिए भी चुना गया था लेकिन शॉर्टलिस्ट में जगह नहीं बना सकी.

Tags: Akshay kumar, Radhika Madan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर